Wednesday, May 18, 2022

hindinews11

HomeTv SerialBB13 Weekend Ka Vaar : आसिम एवं रश्मि पर भड़के सलमान, रश्मि...

BB13 Weekend Ka Vaar : आसिम एवं रश्मि पर भड़के सलमान, रश्मि को तुरंत घर छोड़ने दी हिदायत

BB13 Weekend Ka Vaar : इस वीकेंड के वार में एक बार फिर से सलमान खान का अग्रेसिव रूप देखने को मिलेगा। वह वीकेंड पर यानी कि आज रात प्रसारित होने वाले शो में आसिम, सिद्धार्थ एवं रश्मि की जमकर क्लास लगाएंगे। सलमान जहां आसिम पर सिद्धार्थ के पिता को लेकर किए गए कमेंट पर भड़कते नजर आएंगे तो वहीं सिद्धार्थ शुक्ला को अपने गुस्से के कारण सलमान की डांट खानी पड़ेगी। आगे वह रश्मि देसाई पर भी खूब गुस्सा करते हैं और कहते है कि अगर तुम्हे लगता है कि बिग बाॅस सिद्धार्थ को ज्यादा सपोर्ट करते हैं तो निकल जाओ घर से। बिग बाॅस ओपन द डोर। 
BB13 Weekend Ka Vaar : आसिम एवं रश्मि पर भड़के सलमान, रश्मि को तुरंत घर छोड़ने दी हिदायत
तो दोस्तों आज रात प्रसारित होने वाले शो का बिग बाॅस द्वारा एक प्रोमो वीडियो जारी किया गया हैं। जिसमें सलमान खान घर के तीन कंटेस्टेंट पर जमकर भड़कते हैं। सलमान का यह गुस्सा बीते दिनों हुए टाॅस्क के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला एवं आसिम के बीच हुई बहस पर निकला है। 
जारी वीडियो में सलमान होस्ट करने पहुंचते हैं तो उन्हें सबसे पहले घर वाले हैप्पी न्यू ईयर कहकर बधाई देते हैं। जिस पर सलमान कहते है कि कौन सा हैप्पी न्यू ईयर यार। काहे का हैप्पी न्यू ईयर। आगे सलमान खान सबसे पहले आसिम पर भड़कते हैं और कहते है कि आसिम तुमने सिद्धार्थ शुक्ला के पिता के लिए गलत शब्दों का उपयोग क्यों किया। क्या तुम्हे पता है सिद्धार्थ शुक्ला के पिता के बारे में।
 जिस पर आसिम कहते है जी हां वह इस दुनिया में नहीं है। फिर सलमान कहते है फिर आपने ऐसा क्यों किया। आपने यह बहुत गलत किया है। इसके बाद सलमान सिद्धार्थ शुक्ला की भी क्लास लगाते हैं। वह कहते है कि आप गुस्से में अपना सारी हदे पार कर देते हो। गुस्से में आपकी रियल पर्सनाल्टी दिखाई देती हैं। 
Nikalne wala hai pure hafte ka report, jab hoga @BeingSalmanKhan ke saath #WeekendKaVaar.
Dekhiye aaj raat 9 PM on #BiggBoss.

Anytime on @justvoot @vivo_india @AmlaDaburIndia @bharatpeindia #BiggBoss13 #BB13 #SalmanKhan pic.twitter.com/u1Rc3oINln

— Bigg Boss (@BiggBoss) January 4, 2020

आगे सलमान खान रश्मि की भी जमकर क्लास लगाते हैं। सलमान कहते कि आप कैमरा मैन को भी ताने मारती हो। अगर आपको ऐसा लगता है कि इस शो में हम आपको नीचा दिखा रहे हैं या इस शो में आपको निगेटिव पेश किया जा रहा है तो मैं कहता हूं कि आप अभी इस शो को छोड़कर जा सकती हैं। सलमान के शब्द सुनकर घर के सभी सदस्य शाॅक्ड हो जाते हैं। 
वेल दोस्तों आज रात के शो में यह देखना बेहद ही दिलचस्प होगा कि क्या रश्मि देसाई घर से बाहर जाती या नहीं। वैसे आपको क्या लगता है शेयर करें अपनी राय कमेंट सेक्शन में साथ ही हमें फालो जरूर करें। 
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular