Wednesday, May 25, 2022

hindinews11

HomeTvSerialBB13 Family Task : आसिम के लिए हिमांशी तो सिद्धार्थ व अन्य...

BB13 Family Task : आसिम के लिए हिमांशी तो सिद्धार्थ व अन्य के घर से ये फैमिली मेम्बर आएंगे

BigBoss13 Family Task: शो में एक बार फिर से फैमिली टाॅस्क होना हैं। टाॅस्क में हर कंटेस्टेंट के घर से एक फैमिली मेम्बर आएगा। फैमिली टाॅस्क एक बार हो चुका हैं। जिसमें पिछली बार सिद्धार्थ शुक्ला, पारस छाबरा, माहिरा शर्मा की मां आई थी। आसिम के भाई उमर रियाज आए थे। शहनाज के पापा आए थे। आरती सिंह के भाई कृष्णा अभिषेक आए थे। तो वहीं रश्मि से मिलने दो नन्हें फैमिली मेम्बर आए थे। 
BB13 Family Task : आसिम के लिए हिमांशी तो सिद्धार्थ व अन्य के घर से ये फैमिली मेम्बर आएंगे
आ रही जानकारी माने तो अब शो में एक बार फिर से फैमिली टाॅस्क होना हैं। इस टाॅस्क में नए फैमिली मेम्बर घर में इंट्री लेने वाले हैं। तो चलिए जानते हैं इस बार सिद्धार्थ एवं अन्य कंटेस्टेंट के घर से फैमिली का कौन सदस्य शो में आएगा। बिग बाॅस को अब तीन वीक ही बचे हैं। ऐसे में एक बार फिर से फैमिली टाॅस्क होना हैं। सोर्सेस से मिली जानकारी की माने तो इस फैमिली टाॅस्क में सिद्धार्थ शुक्ला की मां नहीं बल्कि उनकी बहन आने वाली हैं। सिद्धार्थ की दो बहनें। इन बहनों में से कौन इस टाॅस्क का हिस्सा होगी यह अभी कंफर्म नहीं हैं। 
इसी तरह आसिम के लिए इस टाॅस्क में हिमांशी खुराना इंट्री लेनी वाली हैं। इस दौरान हो सकता है हिमांशी आसिम से प्यार का इजहार भी करें। तो वहीं शहनाज के घर से उनके भाई शहबाज आने वाले हैं। माहिरा के भाई आकाश। आरती सिंह के लिए कश्मीरा शाह, विशाल के भाई कुणाल, जबकि रश्मि देसाई के घर से कौन आ रहा है अभी इसकी जानकारी सामने नहीं आए हैं। ये सभी मेम्बर कल घर में इंट्री लेंगे और 5 दिनों तक घर में रूकने वाले हैं। इस दौरान कई टाॅस्क भी होंगे जिसमें ये सभी भाग लेंगे। 
आपको बताते चले कि आसिम रियाज के लिए पहले उनके भाई उमर रियाज आने वाले थे। जो पहले भी इस शो में आ चुके हैं। लेकिन आ रही खबरों की माने तो हिमांशी उनके लिए घर में आएंगी। इस दौरान वह आसिम को यह भी कहती नजर आ सकती है कि उनके ब्रेकअप के पीछे उनका कोई दोष नहीं हैं। क्योंकि सलमान ने आसिम की क्लास लगाई थी। सलमान ने कहा था कि हिमांशी के ब्रेकअप के पीछे आप दोषी हो। मैंने आपको समझाया था कि हिमांशी की सगाई हो चुकी हैं। लेकिन आपने मेरी बात नहीं मानी और हिमांशी का ब्रेकअप हो गया है।
बिग बाॅस से जुड़ी ऐसे ही रोचक खबरों के लिए फालो जरूर करें।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular