Wednesday, May 25, 2022

hindinews11

HomeTvSerialBB13 : फिनाले से पहले इस एक्ट्रेस ने खोला राज, बताया सीजन...

BB13 : फिनाले से पहले इस एक्ट्रेस ने खोला राज, बताया सीजन 13 के विनर का नाम

Big Boss13 : शो का फिनाले होने के लिए अभी एक महीने से ज्यादा का समय हैं। जैसे-जैसे शो आगे बढ़ता जा रहा है लोग कयास भी लगाने लगे है कि शो का विनर कौन होगा। ऐसे में एक एक्ट्रेस ने इस राज से पर्दा उठाया हैं। उन्होंने बताया है कि आखिर शो का विनर कौन होगा। तो चलिए जानते हैं इस एक्ट्रेस के हिसाब से शो का विनर कौन हो सकता है। 
BB13 : फिनाले से पहले इस एक्ट्रेस ने खोला राज, बताया सीजन 13 के विनर का नाम
बिग बाॅस 13 सीजन काफी अच्छा रहा हैं। चाहे वह टीआरपी के मामले हो या फिर इंटरटेन के मामले में। इस सीजन में जितने भी प्रतिभागी आए हैं सबने अच्छा परफाम किया हैं। बीते दिनों विशाल एवं मधुरिमा की लड़ाई सुर्खियों में रहीं।
 तो वहीं शो में पहुंचे बालीवुड एक्टर्स व बिग बाॅस के एक्स कंटेस्टेंट विंदु दारा सिंह ने इन्हें खूब समझाया। विन्दु ने कहा कि आप लोग कर क्या रहे हो। बिग बाॅस में आने का मौका बार-बार नहीं मिलता हैं। कुछ करों। आप लोगों का ये कैसा प्यार हैं मेरे समझ में नहीं आता हैं। तो वहीं वीकेंड पर सलमान ने भी इन्हें खूब समझाया। बाद में सलमान ने मधुरिमा को बाहर कर दिया हैं। 
BB13 : फिनाले से पहले इस एक्ट्रेस ने खोला राज, बताया सीजन 13 के विनर का नाम
शो अब धीरे-धीरे फिनाले की तरफ बढ़ रहा है। ऐसे में सभी के मन में यह सवाल आ रहा है कि आखिर शो का विनर कौन होगा। ऐसे में एक एक्ट्रेस ने शो के विजेता का नाम बताया हैं। यह एक्ट्रेस हैं युविका चैधरी। युविका ने लिखा है कि वह शो के विनर को पहचान सकती हैं।
I can recognise a winner when I see one as I have married the perpetual winner of shows that Sid Shukla is going to win BB13 #ChartbusterSid pic.twitter.com/XjLxaVAwNL

— Yuvika Choudhary (@yuvikachoudhary) January 18, 2020

 ऐसा इसलिए क्योंकि वह भी एक बिग बाॅस प्रतिभागी से शादी की है। उन्होंने लिखा है कि इस बार का का विजेता सिद्धार्थ शुक्ला होगा। युविका चैधरी ने बिग बाॅस 9 के प्रतिभागी प्रिंस नरूला से शादी रचाई है। सिद्धार्थ शुक्ला इस सीजन के सबसे पाॅपुलर प्रतिभागी हैं। इसलिए युविका को लगता है सिद्धार्थ इस बार के विनर होंगे। तो वहीं टाॅप 5 में रश्मि देसाई, शहनाज गिल, आसिम रियाज, पारस छाबरा के पहुंचने की उम्मीदें हैं। 
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular