Wednesday, May 25, 2022

hindinews11

HomeTv SerialBB13: पहली बार गुस्से में नजर आए बिग बाॅस, आसिम एवं पारस...

BB13: पहली बार गुस्से में नजर आए बिग बाॅस, आसिम एवं पारस को दी यह सजा

BB13: Big Boss, Asim and Paras were seen for the first time in anger: शो में आए दिन नए-नए ट्वीस्ट एण्ड टर्न देखने को मिल रहा है। शो में पहली बार बिग बाॅस गुस्से में नजर आए। दरअसल टाॅस्क पर टाॅस्क रद्द हो रहे थे और कोई कैप्टन नहीं बन पा रहा था जिससे बिग बाॅस का माथा ठनका और वह घर के सदस्यों पर गुस्सा हो गए। फिर क्या था बिग बाॅस कई प्रतिभागियों को लपेटे में लिया और घर के दो प्रतिभागियों को जब तक घर में रहेंगे तब के लिए सजा दे डाली। 
BB13: पहली बार गुस्से में नजर आए बिग बाॅस, आसिम एवं पारस को दी यह सजा
तो चलिए जानते है क्या है पूरा मामला। दरअसल हुआ कुछ यूं कि बिग बाॅस द्वारा कैप्टेंसी के लिए टाॅस्क दिए थे। टाॅस्क पर टाॅस्क रद्द हो रहे थे और घर में कोई भी कैप्टन नहीं चुन पा रहे थे। लिहाजा बिग बाॅस को अग्रेसिव होना पड़ा। बिग बाॅस के सख्त तेवर का शिकार घर के सदस्य पारस छाबरा, आसिम रियाज एवं माहिरा शर्मा को होना पड़ा। 
लेकिन बिग बाॅस ने इन सबकी की क्लास लेने के बाद घर के दो मेन सदस्यों को पूरे सीजन के लिए सजा दे डाली हैं। सजा पारस छाबरा एवं आसिम रियाज को मिली हैं। घर के यह दोनों सदस्य अब बिग बाॅस में कभी भी कैप्टन नहीं बन पाएंगे। 
आपको बताते चले कि बिग बाॅस द्वारा उन्हें यह सजा आदेश के उल्लंघन करने पर दी हैं। बिग बाॅस द्वारा उन्हें कई बार समझाया गया था, लेकिन वह अपनी आदतों से बाज नहीं आ रहे थे। लिहाजा बिग बाॅस ने सख्त फैसला लेते हुए इन दोनों प्रतिभागियों को पूरे सीजन कैप्टन न बनने की सजा दे डाली हैं। 
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular