Thursday, May 19, 2022

hindinews11

HomeTv SerialBB13 : आसिम से रिश्ते पर हिमांशी ने दिया बड़ा बयान, बिग...

BB13 : आसिम से रिश्ते पर हिमांशी ने दिया बड़ा बयान, बिग बाॅस में वापिस लाने फैंस उतरे सपोर्ट में

Big Boss 13 : बीते वीकेंड के वार में हिमांशी खुराना को बिग बाॅस द्वारा बेघर किया गया हैं। बिग बाॅस के इस फैसले से हिमांशी के फैंस काफी नाराज हैं। बिग बाॅस के घर में हिमांशी खुराना एवं आसिम रियाज की जोड़ी को दोबारा देखने के लिए फैंस ने #wewantasihimashi ट्रेंड चला रखा हैं। 
BB13 : आसिम से रिश्ते पर हिमांशी ने दिया बड़ा बयान, बिग बाॅस में वापिस लाने फैंस उतरे सपोर्ट में
फैंस द्वारा अब तक लगभग 2 लाख ट्वीट किए जा चुके हैं। फैंस अपने ट्वीट पर लिखा है कि बिग बाॅस13 के घर में आसिम एवं हिमांशी की जोड़ी सबसे बेस्ट थी। इसी तरह एक अन्य यूजर ने लिखा है कि अगर बिग बाॅस के घर में हिमांशी नहीं आई तो अगले सप्ताह से बिग बाॅस देखना बंद। ऐसे ही एक अन्य यूजर ने लिखा है कि बिग बाॅस के घर में हिमांशी सबसे ब्यूटीफुल प्रतिभागी थी। 
BB13 : आसिम से रिश्ते पर हिमांशी ने दिया बड़ा बयान, बिग बाॅस में वापिस लाने फैंस उतरे सपोर्ट में
बिग बाॅस के घर में आसिम एवं हिमांशी की जोड़ी बहुत अच्छी लगती थी। इस जोड़ी को हम दोबारा बिग बाॅस के घर में देखना चाहते हैं। ऐसे ही लगभग पौने दो लाख तक हिमांशी को बिग बाॅस के घर में दोबारा लाने के लिए ट्वीट किया जा चुका हैं। हिमांशी एवं आसिम की बिग बाॅस के घर में काफी बनती थी। इन दोनों की जोड़ियों को फैंस काफी पसंद करते थे। 
आसिम अक्सर हिमांशी का सपोर्ट भी करते थे और उनकी हर तरह से मदद भी करते थे। हिमांशी ने वीकेंड के वाॅर से पहले यह बात कही थी कि वह जब घर से बेघर हो जाएंगी तो वह हिमांशी को काफी मिस किया करेगी। क्योंकि आसिम उनकी काफी मदद करते हैं।

— Tania Awan 🌟 (@TaniaAwan_) December 10, 2019

 बिग बाॅस के घर में शेफाली, हिमांशी एवं आसिम ज्यादातर एकसाथ ही रहती हैं। आपको बताते चले कि हिमांशी खुराना बिग बाॅस 13 के घर में वाइल्ड कार्ड प्रतिभागी के रूप में इंट्री ली थी। बिग बाॅस के घर में हिमांशी खुराना एवं शहनाज गिल के बीच कई बार विवाद भी देखने को मिला हैं। 
शो से बाहर आते ही हिमांशी ने आसिम से रिश्ते को लेकर बड़ा बयान दिया हैं। हिमांशी ने कहा कि आसिम उनके सबसे अच्छे दोस्त थे। वह उनकी घर में काफी मदद किया करते थे। आसिम उनकी हर बात समझते थे। क्या लड़का-लड़की अच्छे दोस्त नहीं हो सकते हैं। 
6 x-rays aur 2 fractures! Kya ho gaya hai yeh ghar ka mahaul! @Vivo_India @BeingSalmanKhan #WeekendKaVaar #BiggBoss13 #BB13 pic.twitter.com/hcCmCaodzP

— COLORS (@ColorsTV) December 7, 2019

मुझे पता नहीं बाहर किस तरह की चीजें दिखाई जा रही हैं। हां आसिम ने कहा था कि वह मुझे पसंद करता हैं। लेकिन इस बात को मैंने वहीं विराम लगा दिया था। हमारे बीच प्यार जैसा कुछ भी नहीं हैं। मैं पहले से ही किसी और से प्यार करती हूं। 
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular