Thursday, May 26, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTBB 15 Weekly Ratings : प्रतीक सेहजपाल ने शमिता शेट्टी एवं उमर...

BB 15 Weekly Ratings : प्रतीक सेहजपाल ने शमिता शेट्टी एवं उमर रियाज को छोड़ा पीछे, टॉप पर तेजस्वी प्रकाश

BB 15 Weekly Ratings : बिग बॉस 15 शो में कंटेस्टेंट के बीच उठा-पटक शुरू है। हर कोई टॉप पोजीशन पर खुद को बनाए रखने के लिए जद्दोजहद में लगा हुआ है। हाल ही में 11 दिसम्बर से लेकर 17 दिसम्बर तक की ऑमरेक्स मीडिया द्वारा वीकली रेटिंग रिपोर्ट जारी की गई है। रिपोर्ट की माने तो प्रतीक सेहजपाल (Prateek Sehjpal) के गेम को लोग पसंद कर रहे है। लिहाजा वह शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) व उमर रियाज को मात देते हुए आगे निकल गए हैं। जबकि तेजस्वी प्रकाश खुद को अभी टॉप में बरकरार रखा है।

BB 15 Weekly Ratings : प्रतीक सेहजपाल ने शमिता शेट्टी एवं उमर रियाज को छोड़ा पीछे, टॉप पर तेजस्वी प्रकाश

बिग बॉस 15 शो (BB15) की हर हफ्ते वीकली रेटिंग रिपोर्ट ( Weekly Ratings ) आती है। प्रतिभागियों के परफार्मेंस के अनुसार कौन किस नम्बर पर यह बताया जाता है। हाल ही में ऑमरेक्स मीडिया द्वारा 11 दिसम्बर से लेकर 17 दिसम्बर तक की वीकली रिपोर्ट जारी की गई है। जिसमें प्रतीक सेहजपाल (Prateek Sehjpal) के परफार्मेंस को इस वीक शानदार बताया गया है। प्रतीक ने शमिता शेट्टी व उमर रियाज को पीछे कर दिया है। जबकि तेजस्वनी प्रकाश (Tejashwani Prakash) खुद को टॉप पर बनाए हुए हैं।

जिससे साफ है कि तेजस्वनी प्रकाश (Tejashwani Prakash) गेम में सब पर भारी पड़ रही हैं। दर्शक उनके अंदाज को खूब पसंद कर रहे हैं। बता दें कि तेजस्वनी प्रकाश बीते तीन हफ्ते से टॉप पर है।

किस नम्बर पर कौन है प्रतिभागी

ऑमरेक्स मीडिया द्वारा जारी की गई वीकली रेटिंग रिपोर्ट ( Weekly Ratings ) की माने तो टॉप पर तेजस्वनी प्रकाश हैं। वह पिछले तीन हफ्ते से इस पोजीशन पर हैं। जबकि दूसरे नम्बर पर करण कुन्द्रा को बताया गया है। हालांकि रिपोर्ट कुछ समय उनका परफार्मेंस कुछ ज्यादा ठीक नहीं हैं। तीसरे नम्बर पर प्रतीक सेहजपाल (Tejashwani Prakash) पहुंच गए हैं। तो वहीं शमिता शेट्टी तीसरे पायदान से खिसककर चौथे नम्बर पर पहुंच गई हैं। जबकि पांचवे नम्बर पर उमर रियाज हैं।

रिपोर्ट में यह भी साफ किया गया है कि शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) बीते कुछ समय से गेम पर अपनी पकड़ खोती जा रही हैं। इससे पहले उनकी परफार्मेंस बेहद शानदार थी। लेकिन कुछ समय से खराब प्रदर्शन के चलते वह तीसरे पायदान से सीधे चौथे पर पहुंच चुकी है। अगर शमिता (Shamita Shetty) समय रहते अपने गेम पर सुधार नहीं करती हैं तो एक पायदान नीचे वह और खिसक सकती हैं।

Also Read- अल्लू अर्जुन की पुष्पा ने सिर्फ दो दिन में कमाएं 100 करोड़, पहले दिन की रिकार्ड तोड़ ओपनिंग

Also Read- Alia Bhatt Net Worth : अकेले हैं इतने करोड़ सम्पत्ति की मालकिन, जानिए एक्ट्रेस की नेटबर्थ

Also Read- भोजपुरी भाषा को लेकर स्कूल में लगे सूचना पटल को देखकर भड़के Khesari Lal, कह डाली यह बात!

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular