Wednesday, May 25, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTBB 15 : शो से बाहर होते ही Abhijeet Bichukale ने साधा...

BB 15 : शो से बाहर होते ही Abhijeet Bichukale ने साधा Salman Khan पर निशाना, कहा- उनसे मैं गली की सफाई करवा सकता हूं!

BB 15 : बिग बॉस शो से बाहर होते ही अभिजीत बिचकुले (Abhijeet Bichukale) ने अपने बयानों से सीधे सलमान खान पर निशाना साधा है। इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि वह अपने एलिमिनेशन से बिल्कुल भी खुश नहीं हैं।

Big Boss 15 फिनाले की ओर धीरे-धीरे बढ़ रहा है। शो में मौजूद एक-एक सदस्य घर से बेघर हो रहे हैं। बीते एपिसोड में घर से दो सदस्य बाहर हो गए है। जिनमें अभिजीत बिचकुले (Abhijeet Bichukale) व देवोलीना भट्टाचार्या शामिल है। ये दोनों ही प्रतिभागी बिग बॉस (Big Boss 15) के घर में वाइल्ड कार्ड के रूप में एंट्री किए थे। रिपोर्ट की माने तो बिग बॉस के घर में मौजूद सभी प्रतिभागियों में से इन्हें घर में सबसे कम वोट मिले थे।

BB 15 : शो से बाहर होते ही Abhijeet Bichukale ने साधा Salman Khan पर निशाना, कहा- उनसे मैं गली की सफाई करवा सकता हूं!

ऐसे में शो से बाहर होते ही अभिजीत बिचकुले (Abhijeet Bichukale) सीधे बिग बॉस व सलमान खान पर अपने बयानों से निशाना साधा। अभिजीत ने एक इंटरव्यू में कहा कि वह अपने एलिमिनेशन से बिल्कुल भी खुश नहीं हैं। आगे उन्होंने सलमान खान पर जमकर आरेप लगाएं। बताते चले कि सलमान खान द्वारा ‘वीकेंड के वार’ के दौरान अभिजीत बिचुकले को कई बार उनके रवैये को लेकर डांट लगाए थे। जिससे गुस्साएं अभिजीत ने शो से बाहर होते ही सबसे पहले सलमान पर निशाना साधा।

अभिजीत ने कही यहबात

रिपोर्ट की माने तो अभिजीत बिचकुले (Abhijeet Bichukale) ने कहा जल्द ही वह एक प्रेस कांफ्रेंस करके खुद के बिग बॉस के सफर पर चर्चा करेंगे। आगे वह कहते है कि सलमान को उनके आगे जाना रास नहीं आया। इस वजह से वह मुझे अपना निशाना बनाते थे। अभिजीत यही नहीं रूकते हैं वह कहते है कि सलमान किसी को आगे बढ़ता हुआ नहीं देख सकते हैं। अभिजीत कहते है कि सलमान अभी तक भले ही बिग बॉस (Big Boss 15) को अपने दम पर चलाते आए हो, लेकिन इस बार का शो उनके नाम से जाना जाएगा। बिचकुले ने सलमान को पिंजरे का शेर कहा। सलमान ने मुझसे जिस तरह से बात की है इस तरह की बात पूरे महाराष्ट्र में उनसे किसी ने नहीं की है। ऐसे में अब वह सलमान को जवाब देने वाले हैं। क्योंकि वह असली शेर है पिंजरे का शेर नहीं।

अभिजीत (Abhijeet Bichukale) कहते है कि ऐसे 100 सलमान खान मैं अपने घर के सामने खड़ा कर सकता हूं। उनसे घर की सफाई करवा सकता हूं। मेरे सामने सलमान कुछ भी नहीं है। महिलाओं संग बद्तमीजी पर अभिजीत ने कहा कि उन्होंने कोई बदतमीजी नहीं की। वह सिर्फ और सिर्फ एक्टिंग कर रहे थे। क्योंकि वह बिग बॉस (Big Boss 15) का एक रंगमंच मानते हैं। बिचकुले कहते है कि बिग बॉस मेकर्स अच्छे पार्ट को जनता के सामने रखा ही नहीं, यानी कि दिखाया ही नही।

Also Read- जब Kareena Kapoor ने मलाइका के ब्वॉयफ्रेंड Arjun Kapoor से शादी करने कही बात, नाराज सैफ ने दी यह नसीहत

Also Read- इस वजह से जीवनभर दादी, मौसी एवं मां का फिल्मों में लीला मिश्रा निभाती रही रोल, कहा- गैर मर्द के बाहों में बाहें…

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular