Thursday, May 26, 2022

hindinews11

HomeMadhya Pradeshबड़वानी न्यूज: दो मंजिला कपड़ा दुकान में भड़की आग, धूं धूंकर जली...

बड़वानी न्यूज: दो मंजिला कपड़ा दुकान में भड़की आग, धूं धूंकर जली दुकान

बड़वानी न्यूज: तेज धूप इन दिनों आग उगल रही है। ऐसे में यदि आग कहीं लग गई तो उस पर काबू पाना बड़ा ही मुश्किल है। ऐसी ही कुछ स्थित मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले स्थित कपड़ा मार्केट में दिखी। जहां एक कपड़ा दुकान में आग भड़क गई। इस भीषण आग पर काबू पाने के लिए जिले के 4 स्थानों से फायर बिग्रेड मंगाया गया। बावजूद इसके आग पर काबू पाना मुश्किल हो रहा था।

घटना के संबंध में मिली जानकारी की माने तो बड़वानी राजपुर कपड़ा मार्केट स्थित दो मंजिला कपड़ा दुकान में भीषण आग लग गई। जिस पर काबू पाने के लिए जिले के चार स्थानों के अग्निशामक को बुलाया गया। इसके अलावा स्थानीय लोगों की कड़ी मशक्कत के बाद दुकान मे लगी आग पर किसी तरह से काबू पाया जा सकता है। इस आगजनी में दुकान बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। आग किन कारणों के चलते लगी फिलहाल इसकी जानकारी नहीं लग पाई है।

बड़वानी न्यूज: दो मंजिला कपड़ा दुकान में भड़की आग, धूं धूंकर जली दुकान

बड़वानी जिले के राजपुर में न्यू कपड़ा मार्केट स्थित रंगीला कपड़ा दुकान में आज सुबह सवेरे अचानक आग लग गई आज इतनी भयावाह थी कि देखते ही देखते दो मंजिला पूरी इमारत को आग ने अपनी चपेट में ले राजपुर नगर पंचायत के अग्निशामक और स्थानीय लोगों द्वारा आग बुझाने का प्रयास किया गया इस दौरान आग भयावह रूप देखते हुए जिले के अन्य स्थानों बड़वानी पलसूद और अंजड़ से भी अग्निशामक बुलाए गए इस दौरान स्थानीय लोगों ने आग बुझाने और दुकान के सामान को बचाने के भरसक प्रयास करें गनीमत यह रही कि आज आसपास की दुकानों तक नहीं पहुंच पाई राजपुर एसडीएम के अनुसार फिलहाल आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया फिलहाल आग के चलते नुकसान का अनुमान भी नही लग पाया है।

Also Read- Facebook हर महीने दे रहा लाखों रूपए कमाने का मौका, जाने पूरा तरीका

Also Read- Kohinoor Foods शेयर मचा रहा धमाल, अप्रैल माह में थी 7 रूपए कीमत आज 23.80 रूपए पर कर रहा करोबार

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular