hindinews11.com

Banda News : देवर के साथ सास ने बहू से बनवाएं संबंध, ये रही बड़ी वजह!

Banda News : उत्तर प्रदेश के बांदा जिले से एक ऐसा मामला सामने आ रहा है जो रिश्ते को तार-तार कर देने वाला हैं। यहां एक सास ने देवर से बहू के साथ महज इसलिए संबंध बनवाए, क्योंकि उसके कोई संतान नहीं हो रही थी। लिहाजा पोते ही चाह में सास ने ऐसा कदम उठा दिया जो रिश्ते को तार-तार कर देने वाला है। बहू ने इस पूरे मामले की शिकायत पुलिस में कर दी है। जिसके बाद पुलिस ने तीन लोगों पर मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी की माने तो एक सास ने पोते की चाह में बहू के साथ रेप करा दिया। आरोप है कि बहू की कोई संतान नहीं हो रही थी। जिस पर सांस ने देवरों को बहू के कमरे में भेजकर संबंध बनवाए। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की जांच की। जिस पर तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है, और मामले की जांच की जा रही है।

बताया जाता है कि बांदा क्षेत्र में एक युवक की शादी काफी समय पहले हुई थी। शादी के कई साल बाद युवक के कोई संतान नहीं हुई। संतान की चाह में युवक की मां अपने दो छोटे बेटों को भेजकर संबंध बनवाएं। बहू ने पूरे मामले की शिकायत पुलिस ने की। पुलिस ने घटना की जांच कर आरोपियों पर केस दर्ज कर लिया है।

डीएसपी सिटी राकेश कुमार सिंह ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि शहर के कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले में एक महिला ने शिकायत की थी कि उसके पति की कमजोरी के कारण उसकी सास ने अलग अलग दिन 2 युवकों को कमरे में भेजकर उसके साथ रेप करवाया है। मामले की जांच की गई तो पता चला कि महिला पोते ही चाह में अपने बहू के साथ यह कुकृत्य करवाया है। पूरे मामले में तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Also Read- एक साल में 11 रूपए से बढ़कर 88 रूपए पहुंचा इस शेयर की कीमत, 700 फीसदी से दिया ज्यादा रिटर्न

Also Read- Most Valuable 50 Paise Coin : बेहद दुर्लभ है 50 पैसे का यह सिक्का, कीमत सुन अभी से लग जाएंगे तलाशने

Leave a Comment