hindinews11.com

Banda News : प्रेमिका की हो गई दूसरे युवक से शादी, फिर प्रेमी ने उठाया खौफनाक कदम!

Banda News : उत्तर प्रदेश के बांदा एक सनसनीखेज मामला सामने आया प्रेम प्रसंग के चलते एक लड़की की कथित तौर पर गोली मारकर हत्या करने का सनसनीखेज मामला आया है. पुलिस के मुताबिक, दोनों के बीच काफी दिन से प्रेम प्रसंग चल रहा था और लड़की की शादी भी हाल ही में हुई है. लड़की के मायके आने पर प्रेमी ने खेत जाने पर प्रेमिका पर चाकू से हमला कर दिया और बाद में गोली मार दी, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई.

मामला कोतवाली देहात के महोखर गांव का है, जहां की रहने वाली एक लड़की का इलाके के युवक के साथ काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. इधर, लड़की की शादी पिछले एक माह पूर्व अतर्रा कस्बे में हो गई थी और लड़की ससुराल से मायके 4 जुलाई को आयी थी.

इस वारदात से इलाके में हड़कंप मच गया. सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन के अधिकारी घटनास्थल पहुंच गए. पुलिस ने लड़की के बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमॉटर्म के लिए भेज दिया.

वहीं पुलिस ने आरोपी प्रेमी को मुठभेड़ के दौरान अरेस्ट कर लिया है. घटना के बाद आरोपी मौके से भाग गया था. पुलिस ने घेराबंदी शुरू की जिस पर आरोपी ने पुलिस पर फायरिंग कर दी, जवाबी कार्रवाई में आरोपी के पैर में गोली लगी है, जिसे ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है.

मामले को लेकर SP अभिनन्दन ने बताया, “आज (शुक्रवार) सुबह प्रेम प्रसंग में लड़की की हत्या कर दी गई थी. तत्काल टीमें लगाकर आरोपी को मुठभेड़ के दौरान अरेस्ट कर लिया गया है. केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Also Read- Singrauli News : स्कार्पियों वाहन अनियंत्रित होकर पलटा, दो की मौत 6 गंभीर, प्रत्याशी के साथ जिपं का प्रमाण आए थे लेने

Also Read- MP News : सिवनी में तेज बारिश से जमीदोज हुई 6 दुकानें, तो प्रदेश के कई जिलों में बारिश के इंतजार में किसान

Leave a Comment