Bajaj Pulser ने पेश की कार्बन एडीशन के दो नए वेरिएंट, कम कीमत मिलेगा शानदार माइलेज

Bajaj Pulser ने पेश की कार्बन एडीशन के दो नए वेरिएंट, कम कीमत मिलेगा शानदार माइलेज

Bajaj Pulser : दोपहिया वाहन निर्माता बजाज ऑटो (Bajaj Auto) ने अपनी पल्सर रेंज में एक नया मॉडल जोड़ा है। इसे पल्सर 125 कार्बन (Bajaj Pulser 125 cc corban edition) एडिशन कहा जा रहा है। इसे पल्सर रेंज में एक किफायती मॉडल के रूप में देखा जाता है और यह शानदार माइलेज देने में भी सक्षम है। फिलहाल इसे दो वर्जन में पेश किया गया है। तो आइए जानते हैं पल्सर रेंज की इस किफायती बाइक के बारे में।

कार्बन फाइबर संस्करण इंजन

पल्सर 125 कार्बन फाइबर एडिशन (Bajaj Pulser 125 cc corban edition) के पावरट्रेन की बात करें तो यह 124.4cc सिंगल-सिलेंडर इंजन द्वारा संचालित है, जो 8,500rpm पर अधिकतम 11.64bhp की पावर और 6,500rpm पर 10.80Nm का पीक टॉर्क पैदा करता है। वहीं, यह ट्रांसमिशन के फाइव-स्पीड गियरबॉक्स से जुड़ा है।

बेहतर सवारी के लिए, बाइक टेलीस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और शॉक-एब्जॉर्बिंग हार्डवेयर के साथ गैस-चार्ज ट्विन रियर स्प्रिंग्स से भी लैस है। वहीं, ब्रेकिंग सेटअप में बाइक के फ्रंट में 240mm डिस्क और रियर में ड्रम यूनिट शामिल है।

देखने के लिए सुविधाओं की लंबी सूची

बजाज पल्सर 125 कार्बन फाइबर एडिशन (Pulser 125 cc corban edition) कई बेहतरीन फीचर्स के साथ आता है। इसकी बाहरी विशेषताओं में साइड-स्लंग एग्जॉस्ट और स्प्लिट-टाइप ग्रैब रेल, एक हैलोजन हेडलैंप और एक एलईडी टेल लैंप, नया फ्यूल टैंक, बेली पैन, फ्रंट फेंडर पर कार्बन फाइबर ग्राफिक्स और साइड प्रोफाइल पर रियर काउल, ब्लैक अलॉय व्हील शामिल हैं। हैं चलो मिलते हैं

जबकि इसके डिजिटल फीचर्स में सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ट्विन डीआरएल और साइड-स्लंग एग्जॉस्ट शामिल हैं।

पल्सर 125 कार्बन फाइबर संस्करण कीमत

नए बजाज पल्सर 125 कार्बन फाइबर एडिशन (Pulser 125 cc corban edition) की कीमत की बात करें तो इसके सिंगल-सीट वर्जन को 89,254 रुपये में खरीदा जा सकता है, जबकि स्प्लिट-सीट वर्जन की कीमत 91,642 रुपये है। इस बाइक को नीले और लाल जैसे दो रंगों में चुना जा सकता है।

Also Read- Amitabh Bachchan पर टूटा दुखों का पहाड़, दिल के करीब शख्स का निधन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *