hindinews11.com

Hero बाइक शौकीनों के लिए बुरी खबर, बढ़ इतने हजार दाम, जाने वर्तमान कीमत

यदि आप भी हीरो (Hero) कंपनी की बाइक शौकीनों की लिस्ट में से आते हैं, और बाइक खरीदने का विचार कर रहे हैं तो थोड़ा ठहर जाइए। क्योंकि अब इन बाइकों के दामों में बढ़ोत्तरी हो गई है। ऐसे में हिरो की गाड़ियों के दाम कितने बढ़े हैं चलिए जानते हैं।

हीरो (Hero) मोटोकॉर्प मोटरसाइकिल सेगमेंट की एक बड़ी कंपनी है और हाल ही में इसने अपनी स्प्लेंडर बाइक के दाम बढ़ाने का ऐलान किया है. जिसके बाद में कंपनी ने स्प्लेंडर सीरीज के कुछ model बंद कर दिए हैं. साथ ही नई आने वाली मॉडल अब आपको पहले की तुलना में हजार रुपए महंगे मिलेंगे. लेकिन मोटरसाइकिल के दाम में इजाफा हुआ है उसकी मॉडल या स्ट्रक्चर में कोई बदलाव नहीं किया गया है. हीरो मोटोकॉर्प के ज्यादातर बाइक भारतीय ग्राहकों में खासा पसंद की जाती है और लंबी लाइफ और अच्छा एवरेज देने वाली बाइक अक्सर पसंद आती है.

बात करें इसकी सबसे पॉपुलर बाइक स्प्लेंडर प्लस की नई कीमत की तो जहां पहले यह ₹68380 में मिलती थी वहीं इसके ऊपर अब आपको हजार रुपए ज्यादा चार्ज देना होगा, अभी यह बाइक आपको ₹69380 में मिलने वाली है.

Hero बाइक शौकीनों के लिए बुरी खबर, बढ़ इतने हजार दाम, जाने वर्तमान कीमत

स्प्लेंडर प्लस i3s इस बाइक के ऊपर अलग-अलग स्टेट में 500 से 1000 रुपए ज्यादा बढ़ा दिए गए हैं. अब यह बाइक आपको ₹70700 में ऑन शोरूम प्राइस मिलेगी.

स्प्लेंडर प्लस i3s मैडशील्ड गोल्ड अब आपको स्प्लेंडर प्लस i3s से हजार रुपए महंगा मिलेगा, इस बाइक की कीमत ₹71700 हो गई है जो पहले की तुलना में महंगी है.

बात करें कंपनी ने कुछ मॉडल को बंद कर दिया है जिनमें स्प्लेंडर प्लस हंड्रेड मिलियन, सुपर स्प्लेंडर, सुपर स्प्लेंडर डिस्क इन तीनों ही मॉडल की बिक्री हीरो मोटोकॉर्प ने बंद कर दी है. अब अगर यह बाइक आप खरीदना चाहते हैं तो आपको सिर्फ सेकंड हैंड मिलेगी, नई शोरूम पर या कहीं पर भी अब आपको नहीं मिलेगी.

3 मॉडल बंद हो गए हैं उनमें से आपका फेवरेट मॉडल कौन सा है, क्या आप बंद हो गए मॉडल में से कोई बाइक खरीदना पसंद करेंगे, कमेंट में अपने विचार जरूर बताइए साथ ही ऑटोमोबाइल बिजनेस और टेक्नोलॉजी रिलेटेड खबरें पढ़ने के लिए हमारी वेबसाइट पर आप नियमित रूप से विजिट करते रहिए.

Low Price HP Laptop : मीडियम स्मार्टफोन की कीमत में यहां मिल रहा i5 HP लैपटॉप

Lemon farming : अनार व सेव की कीमतों को पछाड़ रहा नीबू, एक एकड़ खेती से होगी बंपर कमाई

Leave a Comment