Thursday, May 19, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTBachchan Pandey Trailer Review : हीरो ने नहीं पूरा विलेन है अक्षय...

Bachchan Pandey Trailer Review : हीरो ने नहीं पूरा विलेन है अक्षय कुमार, कृति सेनन, अरशद वारसी को भी नहीं छोड़ा!

Bachchan Pandey Trailer Review : अक्षय कुमार (Akshay Kumar) , कृति सेनन (Kriti Sanon), अरशद वारसी, जैकलीन फर्नाडिश स्टारर फिल्म बच्चन पाण्डेय (Bachchan Pandey) का आज टीजर रिलीज हुआ। फिल्म 18 मार्च को होली के मौके पर सिनेमा हाल में रिलीज होगी।

Bachchan Pandey Trailer Review : हीरो ने नहीं पूरा विलेन है अक्षय कुमार, कृति सेनन, अरशद वारसी को भी नहीं छोड़ा!
Photo Credit- Bachchan Pandey Film Teaser

बच्चन पाण्डेय फिल्म का टीजर (Bachchan Pandey Trailer Review) आज नाडियाडवाला ग्रैंडशन के बैनर तले रिलीज हुआ। फिल्म में अक्षय कुमार एक गैंगस्टर की भूमिका में हैं। कृति सेनन व अरशद वारसी फिल्म मेकर के किरदार में हैं। जबकि जैकलीन फर्नाडिश अक्षय कुमार की प्रेमिका के किरदार में हैं। इन सभी कलाकारों के अलावा फिल्म में पंकज त्रिपाठी, संजय मिश्रा भी शानदार रोल में है। जो अपने अभिनय से फिल्म में चार चॉद लगाते हुए नजर आएंगे।

टीजर की शुरूआत कृति सेनन से होती है। जो अरशद वारसी को लेकर बच्चन पाण्डेय पर फिल्म बनाना चाहती है। अरशद वारसी व कृति सेनन किसी कदर बच्चन पाण्डेय तक पहुंचते हैं और मुसीबत में फंस जाते हैं।

हीरो नहीं खूंखार विलेन है अक्षय कुमार

बच्चन पाण्डेय फिल्म में अक्षय कुमार हीरो नहीं बल्कि खूंखार विलेन हैं। ऐसा फैंस टीजर देखने के बाद कह रहे हैं। क्योंकि अक्षय कुमार का फिल्म में गेटअप बेहद डरावना है। जिस तरह से वह निदर्यी बनकर मारधाड़ करते हैं उसे देख आप भी यह कह उठेंगे कि अक्षय कुमार हीरो नहीं बल्कि विलेन हैं। टीजर अक्षय कुमार के लव एंगल को भी दिखाया गया है। जिसमें वह जैकलीन फनार्डशि उनकी प्रेमिका है। लेकिन आगे यह भी दिखाया गया है कि उसने अपनी प्रेमिका को मार दिया था। टीजर में अरशद वारसी एवं कृति सेनन भी अक्षय का शिकार बनते हुए नजर आते हैं।

Bachchan Pandey Trailer Review : हीरो ने नहीं पूरा विलेन है अक्षय कुमार, कृति सेनन, अरशद वारसी को भी नहीं छोड़ा!
Photo Credit- Bachchan Pandey Film Teaser

बच्चन पाण्डेय का टीजर रिलीज होने के बाद अक्षय कुमार सोशल मीडिया में छाए हुए है। अक्षय के किरदार पर सोशल मीडिया में एक बहस छिड़ी हुई है। कई यूजर अक्षय कुमार के सिंगरेट पीने के सीन पर सवाल उठा रहे हैं। यूजरों का कहना है कि अक्षय कुमार कई फिल्मों में यह हिदायत देते आए है कि स्मोकिंग करना खतरनाक है। असल जिंदगी में भी अक्षय कुमार नशे से दूर रहते हैं, तो फिल्म में उन्हें स्मोकिंग करना क्या जरूरी है।

कुल मिलाकर अक्षय कुमार की फिल्म बच्चन पाण्डेय एक्शन व कॉमेडी से लैस है। जिसे लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। अब फैंस को बच्चन पाण्डेय पूरी फिल्म देखने के इंतजार है। ऐसे में फिलहाल अभी फैंस को पूरा एक माह इंतजार करना होगा। क्योंकि फिल्म 18 मार्च को सिनेमा घरों में रिलीज होगी। फिल्म को साजिद नाडियाडवाला के बैनर तले तैयार किया गया है। फिल्म को निर्देशन फरहद समजी ने किया है।

Also Read- LocK UP : जब अपने डैडी की नहीं सुनती तो बॉलीवुड के बिग डैडी की क्या सुनूंगी: Kangana Ranaut

Also Read- जब Aishwarya Rai पर लगा था पति चुराने का आरोप, गुस्साई मॉडल ने काट ली थी हाथ की नस

RELATED ARTICLES

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular