Bachchan Pandey Movie Review : एक्शन, रोमांस व कॉमेडी का फुल मसाला फिल्म है बच्चन पाण्डेय, पढ़े रिव्यू

Bachchan Pandey Movie Review : एक्शन, रोमांस व कॉमेडी का फुल मसाला फिल्म है बच्चन पाण्डेय, पढ़े रिव्यू

Bachchan Pandey Movie Review : होली पर्व के अवसर पर सिनेमा घरों में धमाल मचाने अक्षय कुमार बच्चन पाण्डेय फिल्म के जरिए आ चुके हैं। अक्षय की यह फिल्म एक्शन रोमांस व कॉमेडी से लैस है। जिसे फुल मसाला फिल्म कहा जा सकता है।

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) , कृति सेनन (Kriti Sanon) , जैकलीन फर्नाडिश(Jacqueline Fernandez), अरशद वारिसी (Arshad Warsi) के अलावा पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) , संजय मिश्रा (Sanjay Mishra) , अभिमन्यु सिंह (Abhimanyu Singh) जैसे कलाकारों से सजी फिल्म Bachchan Pandey शुक्रवार 18 मार्च यानी कि होली के मौके पर रिलीज हो चुकी है। फिल्म में हर तरह का मसाला हैं। जो दर्शक एक फिल्म में देखना चाहते हैं। फिल्म में अक्षय का फाडू एक्शन, कॉमेडी, शानदार डायलॉग्स के अलावा खिलाड़ी भैय्या का वह रूप दिखेगा जो अब तक किसी भी फिल्म में देखने को नहीं मिला हैं। बच्चन पाण्डेय बने अक्षय कुमार की एक आंख पत्थर की है तो वहीं उनका दिल भी पूरी तरह से पत्थर का है। जिस तरह से वह कहर बरपाते हैं उसे देख लोगों को रोंगटे खड़े हो जाएंगे। आखिरी में यदि यह कहा जाए कि फिल्म पैसा वसूल है तो गलत न होगा।

Bachchan Pandey Movie Review : एक्शन, रोमांस व कॉमेडी का फुल मसाला फिल्म है बच्चन पाण्डेय, पढ़े रिव्यू

क्या है फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी कृति सेनन से शुरू होती है। जिनका नाम मायरा है। जो एक रियल गैंगस्टर पर फिल्म तैयार करना चाहती हैं। जिसकी तलाश में वह देशभर का चक्कर लगाती हैं। लेकिन अंत में उनकी यह तलाश बच्चन पाण्डेय यानी कि अक्षय कुमार के पास पहुंचकर समाप्त होती है। बच्चन पाण्डेय एक खूंखार गैंगस्टार है। जिसकी एक आंख पत्थर की है। लेकिन उसका कहर देखकर यह साफ कहा जा सकता है कि उसका दिल भी पत्थर का है। क्योंकि वह किसी की जिंगदी छीनने में सेकण्डों का समय लगाता है। मायरा यानी कि कृति सेनन अपने दोस्त विशु यानी कि अरसद वारसी के साथ बच्चन पाण्डेय की कहानी जानने उसके पास पहुंच जाती हैं। जिसके बाद शुरू होता है असली खेल। आगे आपको फिल्म में अक्षय का कभी खूखांर रूप देखने को मिलेगा तो कभी कॉमेडी। इस दौरान अक्षय का जर्बदस्त एक्शन, रोमांश व कॉमेडी देखने को मिलती है। आखिरी में मायरा बच्चन पाण्डेय की लाइफ में फिल्म तैयार करने में कामयाब हो या उसके हाथों मारी जाती है। यह जानने के लिए आपको बच्चन पाण्डेय फिल्म देखनी पड़ेगी।

कलाकारों के अभिनय पर एक नजर

अक्षय कुमार अपने अभिनय से पूरी फिल्म में छाए हुए हैं। फिल्म में उनका निगेटिव किरदार है जो उन पर काफी जच रहा है। हालांकि यह पहली दफा नहीं है जब अक्षय कुमार फिल्मों में निगेटिव किरदार में दिखे हो। इससे पहले भी अक्षय कई फिल्मों में अपने खूंखार लुक से डराने का काम कर चुका हैं। फिल्म में अक्षय बिहारी भाषा का भी इस्तेमाल करते हैं। कृति एवं अरसद ने भी शानदार अभिनय किया है। दोनों ही कलाकार अपने-अपने रोल में एकदम फिट बैठते हैं। फिल्म में जैकलीन एक कैमियों रोल में हैं। जो अक्षय की प्रेमिका होती है। जिसका अक्षय खुद खून कर देते हैं। फिल्म की सिनेमाट्रॉफी भी जर्बदस्त हैं। ऐसे में फिल्म को देखा जा सकता हैं। फिल्म पूरी तरह से पैसा वसूल फिल्म है। जिसमें सभी तरह का मसाला देखने को मिलेगा।

Also Read- Video : Akshay Kumar को नहीं पता खुद की फेवरेट एक्ट्रेस के नाम की स्पेलिंग, यकीन न हो तो खुद देख लीजिए कैसे बदलते…

Also Read- जिंदगी से थक-हार कर कभी सड़क किनारे आमलेट-मैगी बेचने लगे थे एक्टर Sanjay Mishra, जाने अभिनेता के संघर्ष की कहानी

Leave a Reply

Your email address will not be published.