hindinews11.com

ऐश्वर्या राय की वजह से मुसीबत में फंसा बच्चन परिवार, अमिताभ अभिषेक की उड़ी रातों की नींद

सिने जगत में कई ऐसे कलाकार है जो हर साल तगड़ी कमाई करते हैं। इनकी कमाई करोड़ों में होती है। लेकिन टैक्स बचाने के चक्कर में यह अपनी इनकम कम शो करते हैं। जिस वजह से यह कुछ पैसा तो बचा लेते हैं, लेकिन इन्हें इस बात का अंदाजा नहीं रहता है कि इनकी कमाई पर सरकार की पैनी नजर रहती हैं। खासकर ईडी (Enforcement Directorate) की। ईडी बॉलीवुड सेलेब्स पर हमेशा अपनी नजर बनाए रहती हैं। यह चेक करती रहती है कि सेलेब्स समय पर टैक्स भरते या नहीं। सालाना होने वाली आय के अलावा ईडी इनकी सम्पत्ति पर भी नजर रखती है। कुछ इसी तरह के मामले में इन दिनों ऐश्वर्या राय का नाम सामने आया हैं। मीडिया रिपोर्ट की माने तो ऐश्वर्या का नाम पनामा पेपर्स से जुड़ गया है।

ऐश्वर्या राय की वजह से मुसीबत में फंसा बच्चन परिवार, अमिताभ अभिषेक की उड़ी रातों की नींद

मीडिया रिपोर्ट की माने तो बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय का नाम इन दिनों पनामा पेपर्स से जुड़ गया है। जिसकी वजह से वह सुर्खियों में बनी हैं। ऐश्वर्या पर आरोप है कि वह टैक्स न भरकर अपनी आय को विदेशों में निवेश करती है। ऐश्वर्या की वजह से वर्तमान समय में पूरा बच्चन परिवार निशाने पर आ गया है। सुर्खियों की माने तो ऐश्वर्या राय को पूछताछ के लिए ईडी (Enforcement Directorate) ने दिल्ली तलब किया है। जिस पर ऐश्वर्या दिल्ली पहुंची। जहां उन्हें ईडी के सवालों का सामना करना पड़ा है।

मीडिया रिपोर्ट की माने तो ऐश्वर्या राय से पूछताछ के दरम्यान ईडी (Enforcement Directorate) को पता चला कि एक्ट्रेस ने विदेशों में खूब निवेश करके रखा हैं। वहां उन्होंने बड़ी सम्पत्ति बना रखी है। विदेश में ऐश्वर्या का घर हैं। इसके अलावा कई अन्य प्रॉपर्टी की मालकिन व विदेशों में है। रिपोर्ट की माने तो ऐश्वर्या के विदेशों में कई बैंकों में खाते हैं। जहां उन्होंने मोटी रकम जमा कर रखी है। ऐश्वर्या इन सब प्रॉपर्टी के बारे में किसी को कानों कान खबर नहीं हैं। जिस पर ईडी ने उनसे जवाब मांगा है। ऐश्वर्या की वजह अब पूरा बच्चन परिवार मुश्किलों में हैं। अमिताभ व अभिषेक की तो रातों की नींद उड़ी हुई हैं।

Also Read – Aishwarya Rai की एक हरकत से बेहद नाराज हो गए थे साउथ के मशहूर निर्देशक मणिरत्नम, रोक थी दी फिल्म की शूटिंग

Also Read- Shamshera Poster Leak : रणवीर कपूर की आगामी फिल्म शमशेरा से अभिनेता का लुक हुआ लीक, फैंस ने कहा इंतजार कर रहा हूं..

Leave a Comment