Sunday, June 26, 2022

hindinews11

HomeUncategorizedashkya kumar year 2019 movie box office collation : 200 करोड़ के...

ashkya kumar year 2019 movie box office collation : 200 करोड़ के क्लब में शामिल अक्षय की हाउसफुल4

ashkya kumar movie kesari, mission mangle an housefull4 box office collation : अक्षय कुमार की फिल्म केसरी, मिशन मंगल के बाद अब हाउसफुल4 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है। अक्षय कुमार, बाॅबी देओल, रीतेश देशमुख स्टारर फिल्म हाउसफुल4 ने पहले दिन कुछ खास ओपनिंग नहीं की थी। इसके पीछे की मुख्य वजह एकसाथ तीन फिल्मों का रिलीज होना बताया गया था। 
लेकिन हाउसफुल4 ने धीरे-धीरे रफ्तार पकड़ी और 200 करोड़ के क्लब में अपनी जगह बनाने में कामयाब रही। यह फिल्म सिनेमा घरों में 25 अक्टूबर को रिलीज की गई थी। इस फिल्म को 75 करोड़ की लागत से तैयार किया गया था। फिल्म के गाना बाला वो बाला और एक चुम्मा लोगों सुपरहिट साबित हुआ। अक्षय कुमार की यह तीसरी फिल्म है जो 200 करोड़ के क्लब में शामिल हुई हैं। इससे पहले अक्षय कुमार की फिल्म केसरी एवं मिशन मंगल ने भी बाॅक्स आॅफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था। 
kesari total box office collation
आपको बताते चले कि अक्षय की फिल्म केसरी इसी साल 21 मार्च को रिलीज की गई थी। फिल्म 80 करोड़ की लागत से तैयार की गई थी। फिल्म ने टोटल 207 करोड़ की कमाई की थी। इसी तरह अक्षय की फिल्म मिशन मंगल फिल्म 15 अगस्त को रिलीज हुई थी। यह फिल्म 32 करोड़ की लागत से तैयार की गई थी। फिल्म ने टोटल कमाई 290 करोड़ की थी। 
kesari total box office collation
तो वहीं अब हाउसफुल 4 भी 200 करोड़ के आंकड़े पार कर लिया हैं। हाउसफुल ने 14 नवम्बर तक 244 करोड़ की कमाई कर ली थी। तो वहीं हाउसफुल के वल्र्ड वाइड कलेक्शन की बात करें तो यह फिल्म ने 270 करोड़ का कलेक्शन किया था। इस तरह अक्षय कुमार की यह तीसरी फिल्म है जिसने बाॅक्स आफिस पर शानदार प्रदर्शन करते हुए 200 करोड़ के क्लब में शामिल हुई है। 
Housefull4 total box office collation
अक्षय की फिल्म हाउसफुल के बाद अब 27 दिसम्बर को गुड न्यूज आने वाली हैं। अब देखना यह होगा कि दर्शकों को यह फिल्म कितना पसंद आती हैं और कितने की कमाई करती है। 
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular