Thursday, May 19, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTIPL Mega Auction 2022 में शाहरूख की जगह नजर आए Aryan व...

IPL Mega Auction 2022 में शाहरूख की जगह नजर आए Aryan व Suhana Khan

IPL के Mega Auction में शाहरूख खान (Shahrukh Khan) की जगह उनका आर्यन खान (Aryan Khan) एवं बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) नजर आई।

IPL Mega Auction 2022 : बॉलीवुड के किंग खान यानी कि शाहरूख खान आईपीएल कोलकत्ता नाइटराइडर्स टीम के मालिक है। ऐसे में आईपीएल 2022 के ऑक्शन में उनकी मौजूदगी जरूरी है। लेकिन काम की वजह से शाहरूख के न पहुंचने के कारण यह जिम्मेदारी उनके दोनों बच्चे आर्यन खान एवं सुहाना खान निभाते हुए नजर आए।

शाहरूख खान (Shahrukh Khan) की आईपीएल टीम कोलकत्ता नाइट राइडर्स दो बार यह खिताब अपने नाम कर चुकी हैं। ऐसे में सभी की निगाहें एक बार फिर से उनकी टीम की ओर टिकी हुई है। रिपोर्ट की माने तो शाहरूख की टीम इस बार 48 करोड़ का पर्स लेकर नीलामी में उतरी है। नीलामी से पहले सभी फ्रेंचाइजी को ब्रीफिंग के लिए बुलाया गया था। लेकिन इस ब्रीफिंग में शाहरूख की जगह उनके बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) एवं बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) नजर आई।

दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हुई। इस दौरान आर्यन खान को टीम के सीईओ वेंकी मैसूर से बातचीत करते हुए देखा गया। बता दें कि इससे पहले भी आईपीएल ऑक्शन में आर्यन खान (Suhana Khan) नजर आ चुके हैं। लेकिन यह पहला मौका होगा जब सुहाना खान (Suhana Khan) आईपीएल ऑक्शन में नजर आई है। ऑक्शन में मौजूद एक नहीं बल्कि कई तस्वीरें सुहाना खान (Suhana Khan) एवं आर्यन खान (Aryan Khan) की सोशल मीडिया में वायरल हुई। जिसे आप देख सकते हैं।

दो बार मिली विजय

बताते चले कि शाहरूख खान (Shahrukh Khan) की टीम ने गौतम गंभीर की कप्तानी में 2 बार आईपीएल का खिताब जीती है। जबकि पिछली बार किंग खान की टीम ने फाइनल तक का सफर तय किया था। लेकिन धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स के हाथों उसे करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा था। इसके अलावा केकेआर की टीम 6 बार प्लेऑफ के लिए भी क्वालीफाई कर चुकी है।

आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन में शाहरूख खान (Shahrukh Khan) ने अपने कैप्टन इयोन मोर्गन को रिलीज करने का फैसला किया था। जबकि 4 खिलाड़ियों को रिटेन किया है। जिसमें सुनील नारायण, वरूण चक्रवर्ती, वेंकटेश अय्यर एवं आंद्रे रसेल शामिल है।

Also Read- IPL Auction 2022 में रीवा के Kuldeep Sen का 134वें नम्बर पर नाम, जानें क्रिकेटर का पूरा जीवन परिचय

Also Read- घर बैठे अच्छी किस्म की सब्जी उगाकर साल में 4 लाख की कमाई करता है किसान

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular