Thursday, May 26, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTMalaika Arora की इन खूबियों पर फिदा है Arjun Kapoor, ब्रेकअप की...

Malaika Arora की इन खूबियों पर फिदा है Arjun Kapoor, ब्रेकअप की खबरों पर तस्वीर पोस्ट कर लिखी यह बात

मलाइका आरोरा (Malaika Arora) एवं अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) तकरीबन 4 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। ऐसे में अचानक एक ऐसी अफवाह उड़ी जिससे इस कपल के फैंस शॉक्ड रह गए। लेकिन अर्जुन कपूर ने थोड़ी ही देर में मलाइका के साथ खुद की एक तस्वीर शेयर कर इस अफवाह पर विराम लगा दिया।

Malaika Arora की इन खूबियों पर फिदा है Arjun Kapoor, ब्रेकअप की खबरों पर तस्वीर पोस्ट कर लिखी यह बात
Photo Crédit – Arjun Kapoor Instagram

मलाइका आरोरा (Malaika Arora) एवं अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) एक लम्बे समय से रिलेशनशिप में हैं। पहले यह अपने रिश्ते को छिपाते थे। लेकिन अब यह खुलेआम प्यार भरी तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर करते रहते हैं। इन सितारों की उम्र में एक बड़ा फासला है। जिससे कई बार इन्हें ट्रोलरों द्वारा ट्रोल भी किया जाता रहा है। लेकिन ये सितारे साफ कहते है कि कौन क्या कहता है मुझसे इससे फर्क नहीं पड़ता है। अब मलाइका अरोरा एवं अर्जुन कपूर के रिश्ते को लेकर बीते दिनों एक ऐसी ही अफवाह उड़ी। अफवाह यह थी कि 4 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे अर्जुन एवं मलाइका के बीच ब्रेकअप हो गया है।

इसलिए उड़ी अफवाह

रिपोर्ट की माने तो नए साल में अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) को कोरोना हो गया था। जिससे वह मलाइका से नए साल में नहीं मिले। नए साल के लगभग 12 दिन बीतने के बाद मलाइका एवं अर्जुन एकसाथ नहीं दिखे तो कयासों का दौर शुरू हो गया। लोगों ने यह मान लिया कि इन दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया है।

अर्जुन ने पोस्ट की तस्वीर

मलाइका (Malaika Arora) के साथ खुद के ब्रेकअप की जब खबरें मीडिया की सुर्खियों में छाई तो अर्जुन ने मलाइका के साथ एक तस्वीर शेयर करके इस पर विराम लगा दिया। साथ में लिखा कि फालतू एवं गलत अफवाहों के लिए जगह नहीं है। सेफ एवं सुरक्षित रहे। लोगों के लिए दुआ करें। आप सभी को प्यार।

मलाइका की इस अदा पर अर्जुन है फिदा

एक इंटरव्यू के दौरान अर्जुन कपूर ने बताया था कि आखिर ऐसी कौन सी चीज है जिसके चलते मलाइका उन्हें सबसे ज्यादा पसंद है। अर्जुन बताते हैं कि मलाइका ऐसी शख्स है जो मुझे सबसे ज्यादा समझती हैं। वह मेरा चेहरा देख बता देती है कि मेरा दिन कैसा गया है। मुझे झेलना किसी के बूते में नहीं हैं। लेकिन मलाइका मुझे झेलती है जो मेरे लिए एक बड़ी बात है।

शादी को लेकर कही यह बात

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) से जब मलाइका (Malaika Arora) के साथ शादी को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि फिलहाल हम शादी के मूड़ में नहीं है। जब हम शादी करेंगे तो यह बात सबको पता चल जाएगी। फिलहाल हम जिस रिश्ते में हैं उसे एंजॉय कर रहे हैं।

Also Read- Kapil Sharma Love Story : जब कपिल शर्मा ने गिन्नी से कहा तुम जिस कार से आई हो मेरी पूरी फैमिली की कमाई मिला दें तब भी..

Also Read- रियल लाइफ के बाद अब रील लाइफ में भी साथ दिखेगी Vicky-Katrina की जोड़ी, इस फिल्म में आएगे नजर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular