Wednesday, May 25, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTसलमान की बहन अर्पिता से इश्क लड़ाते-लड़ाते, मलाइका को ले उड़े अर्जुन...

सलमान की बहन अर्पिता से इश्क लड़ाते-लड़ाते, मलाइका को ले उड़े अर्जुन कपूर, तब से..

अर्जुन कपूर ने साल 2012 में इशकजादे फिल्म से बतौर एक्टर अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। इन दिनों अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के अफेयर की खबरें सुर्खियों में है। दोनों अपने रिलेशनशिप को लेकर सेक्रीटिव नहीं है। फैंस भी दोनों की शादी का इंतजार कर रहे हैं। बता दे कि मलाइका से पहले अर्जुन उनकी एक्स ननंद अर्पिता खान को डेट कर रहे थे। बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर अपनी फिल्मों के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं।

यह तब की बात है जब अर्जुन कपूर ने बतौर एक्टर बॉलीवुड में कदम नहीं रखा था। अर्जुन कपूर की उम्र तब केवल 18 साल की थी और वह असिस्टेंट डायरेक्टर हुआ करते थे। अर्जुन और अर्पिता एक दूसरे के लिए बहुत सीरियस थे। लेकिन अचानक से दोनों ने अपनी राह बदल ली। अर्जुन कपूर जहां फिल्मों में हीरो बन गए। वही अर्पिता ने आयुष शर्मा से शादी कर ली। अर्जुन और अर्पिता के ब्रेकअप की वजह मलाइका अरोड़ा को भी कहा जाता है।

अर्जुन कपूर केवल 18 साल की उम्र में ही अर्पिता को चाहने लगे थे। अर्जुन और अर्पिता ने अपने रिश्ते के बारे में किसी से नहीं छुपाया। यहां तक कि अर्पिता के पूरे परिवार को भी इनके रिश्ते की भनक थीं। अर्पिता खान परिवार में सबसे छोटी और सबकी लाडली रही है जिसकी वजह से उन्हें पूरे परिवार का सपोर्ट मिला। बता दें कि अर्जुन और अर्पिता एक दूसरे के लिए बहुत सीरियस थे। वही एक इंटरव्यू में अर्जुन कपूर ने अर्पिता के बारे में बात करते हुए कहा था कि, वह उनका पहला सीरियस रिलेशनशिप था।

अर्पिता पहली ऐसी लड़की थी जिसे लेकर वे सीरियस हुए। दोनों का रिश्ता करीब 2 साल चला। इसी दौरान अर्जुन कपूर की मुलाकात मलाइका से भी होती थी। अर्जुन कपूर मलाइका को तभी से पसंद करने लग गए थे। जिसके बाद अर्जुन और अर्पिता का ब्रेकअप हो गया। हालांकि ब्रेकअप के बाद भी अर्जुन का सलमान खान से अच्छा रिश्ता बना रहा। सलमान ने अर्जुन को बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने में भी पूरी मदद की। लेकिन जब से उनके और मलाइका के रिश्ते की खबरें आई है तबसे अर्जुन सलमान के दुश्मन बन गए हैं।

बताया जाता है कि अर्पिता खान के साथ रिलेशनशिप के दौरान अगर कोई भी लड़ाई या परेशानी होती थी। तो अर्जुन कपूर उसे अर्पिता की भाभी मलाइका से डिस्कस करते थे। तब से ही अर्जुन का दिल मलाइका पर आ गया था। जिसके बाद मलाइका भी अर्जुन के प्यार में पड़ गई। रिपोर्ट के अनुसार 2015 में दोनों के रिश्ते के बारे में खान परिवार को पता चल गया।

इसके बाद 2016 में मलाइका ने अरबाज खान से तलाक ले लिया। अरबाज खान से तलाक के बाद से ही मलाइका और अर्जुन के रिलेशनशिप की खबरें जोर पकड़ने लगी थी। दोनों को अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता था। मलाइका और अर्जुन ने भी अपने रिश्ते के बारे में किसी से नहीं छुपाया। दोनों के फैंस बेसब्री से उनकी शादी का इंतजार कर रहे हैं।

Also Read- कैटरीना की शादी होने के बाद भी उन्हें भूल नहीं पा रहे सलमान खान, तस्वीरों के साथ करते हैं ऐसी हरकत

Also Read- नशे में टल्ली अनिल कपूर की बेटी बिसरी लाज व शर्मा, पति के साथ प्राईवेट मोमेंट की तस्वीर कर दी शेयर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular