Wednesday, May 25, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTफिल्मों के अलावा क्रिप्टोकरेंसी से तगड़ी कमाई करते है Amitabh Bachchan, इन...

फिल्मों के अलावा क्रिप्टोकरेंसी से तगड़ी कमाई करते है Amitabh Bachchan, इन कंपनी से कमाएं करोड़ों रूपए!

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) फिल्मों के अलावा क्रिप्टोकरेंसी (Cryptocurrency) से भी तगड़ी कमाई करते हैं। एक रिपोर्ट की माने तो उन्होंने सिंगापुर की एक कंपनी से महज ढाई साल में 1.12 बिलियन का रिटर्न लिया है।

मुम्बई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) क्रिप्टोकरेंसी में निवेश करते हैं। इस निवेश से वह तगड़ा रिटर्न भी ले चुके है। क्रिप्टोकरेंसी पिछले कुछ समय से काफी चर्चा में है। हाल ही में वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण क्रिप्टोकरेंसी पर कई तरह के टैक्स की घोषणा की। जिसमें से होने वाली कमाई पर 30 प्रतिशत टैक्स, 1 फीसदी टीडीएस शामिल है। आपको बता दें कि अब तक क्रिप्टो से होने वाली कमाई पर टैक्स नहीं देना पड़ता था।

फिल्मों के अलावा क्रिप्टोकरेंसी से तगड़ी कमाई करते है Amitabh Bachchan, इन कंपनी से कमाएं करोड़ों रूपए!

लेकिन आज हम क्रिप्टोकरेंसी (Cryptocurrency) पर लगने वाले टैक्स की नहीं बल्कि सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की बात करने वाले हैं। जिन्होंने क्रिप्टो में निवेश से तगड़ा रिटर्न लिया है। कमाई के मामले में बिग बी क्रिप्टाकरेंसी के किंग साबित हुए हैं। इकोनॉमिक टाइम्स की एक रिपोर्ट की माने तो अमिताभ बच्चन ने अभिषेक बच्चन के साथ सिंगापुर की एक कंपनी में 1.6 करोड़ रुपये निवेश किया था।

यहां किया था निवेश

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने टेक नाम की एक कंपनी में निवेश करके महज ढाई साल में करीब 1.12 बिलियन का रिटर्न लिया है। यह पैसा उन्होंने महज क्रिप्टोकरेंसी (Cryptocurrency) में निवेश करके बनाया है। लेकिन अमिताभ क्रिप्टो भर से ही पैसा नहीं कमाते हैं। इसके अलावा भी वह कई जगह निवेश करके तगड़ा पैसा कमाते है।

यहां से भी की कमाई

मीडिया रिपोर्ट की माने तो अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने जस्ट डायल से 10.2 फीसदी का रिटर्न लिया है। उन्होंने इस कंपनी में चार महीने पहले 6.27 मिलियन का निवेश किया था। जहां से उन्हें करीब 70 मिलियन के आसपास रिटर्न मिला है। रिपोर्ट की माने तो साल 2013 में उन्होंने जस्ट डायल के 62,794 शेयर खरीदे थे। इसके अलावा अमिताभ बच्चन फिल्मों में भी लगातार सक्रिय है। फिल्मों के अलावा टीवी शो से भी वह तगड़ी कमाई करते हैं।

Also Read- British India Coin : एक रूपए का यह दुर्लभ सिक्का आपके पास है तो मिलेंगे पूरे 10 करोड़, ऐसे करें सेल

Also Read- Business Idea : वन टाइम निवेश से शुरू करें यह बिजनेस, प्रति महीने करें लाखों रूपए की सालों साल कमाई

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular