युवा दिलों पर राज करने शोरूम पहुंचा Apache 160 4V, फीचर्स सुनकर खड़े हो जाएंगे कान

युवा दिलों पर राज करने शोरूम पहुंचा Apache 160 4V, फीचर्स सुनकर खड़े हो जाएंगे कान

Apache 160 4V : दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी TVS बाजार में अच्छे फीचर्स वाली गाड़ियां उपलब्ध कराती रहती है, इस बार उसने बाजार में अपना सबसे खतरनाक मॉडल Apache पेश किया है. Apache का नया संस्करण जल्द ही बाजार में लॉन्च किया जाएगा, जिसने कई वाहन निर्माताओं के बीच काफी हलचल मचा दी है। टीवीएस अब अपनी गाड़ियों में माइलेज के साथ-साथ फैशन और डिजाइन भी देगी, जिसके लिए कंपनी ने अपाचे का नया एडिशन लॉन्च किया है, जिसके बारे में कंपनी का दावा है कि यह आकर्षक डिजाइन के साथ-साथ माइलेज से भी बेहतर है। है.

TVS Motor ने Apache 160 4V को पुराने Apache जैसा ही बताया है, लेकिन माइलेज देने वाली यह बाइक पुराने Apache से कई मॉडिफाइड फीचर्स के साथ आती है. पुराने अपाचे विशेष रूप से एक विशेष रंग संयोजन के साथ आते थे लेकिन नए संस्करण में अपाचे को अब इंद्रधनुषी रंगों में डिजाइन किया गया है। हालाँकि इस नए संस्करण की बाइक का डिज़ाइन बिल्कुल पुराने अपाचे जैसा ही है, लेकिन इसमें कुछ विशेष संशोधित विशेषताएं हैं जो आपके दोपहिया ड्राइविंग अनुभव को बढ़ाएगी।

वैसे तो TVS अच्छा माइलेज देने वाली साधारण गाड़ियां बनाती है लेकिन एक नए अनुभव के साथ उन्होंने सबसे पहले Apache लॉन्च की जिसे बाजार में खूब पसंद किया गया। Apache 160 4V बाइक पुराने Apache की तुलना में 2 गुना अधिक माइलेज देती है जिसमें एक विशेष इंजन शक्ति है जो पेट्रोल की खपत को कम करेगी। इसके अलावा अपाचे की यह पावरफुल न्यू एडिशन बाइक यूनीक क्लच और स्पेशल लाइट्स जैसे फीचर्स के साथ आती है, जो इस बजट की दूसरी गाड़ियों में नहीं मिलती। कार की कीमत 1.3 लाख रुपये एक्स-शोरूम से शुरू होती है।

Also Read- Business Idea : सरकार की मदद से शुरू करें बिजनेस, प्रतिमाह होगी 50,000 की कमाई

Also Read- Jio के यह शानदार रिचार्ज प्लान देते हैं ढेर सारे बेनीफिट्स

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *