hindinews11.com

लोकायुक्त की एक और बड़ी कार्रवाई, 5000 रूपए की रिश्वत लेते अगडाल पटवारी को किया ट्रेप

रीवा। लोकायुक्त पुलिस रीवा ने आज दो बड़ी ट्रेपिंग की कार्रवाई की। पहली कार्रवाई नईगढ़ी क्षेत्र में की गई हैं व दूसरी बड़ी कार्रवाई हुजूर तहसील अंतर्गत आने वाले गांव अगडाल में की है। नईगढ़ी में एक राजस्व निरीक्षक को 3 हजार रूपए की रिश्वत लेते ट्रेप किया हैं तो वहीं अगडाल में महिला पटवारी को 5000 रूपए की रिश्वत लेते ट्रेप किया हैं।

हुजूर तहसील अंतर्गत आने वाले अगडाल गांव में की गई कार्रवाई की जानकारी देते हुए मीडिया को लोकायुक्त एसपी गोपाल धाकड़ ने बताया कि अगडाल गांव में पदस्थ महिला पटवारी नीलम श्रीवास्तव ने सीमांकन के एवज में फरियादी से 5000 रूपए की रिश्वत की मांग की थी। जिन्हें आज ट्रेप किया गया है। महिला पटवारी की शिकायत रामनिवास मिश्रा पुत्र रामविशाल मिश्रा निवासी अगडाल ने लोकायुक्त कार्यालय में शिकायत दर्ज कराई थी कि अगडाल हल्का पटवारी नीलम श्रीवास्तव जमीन के सीमांकन करने के एवज में 5 हजार रूपए की रिश्वत की मांग कर रही है। शिकायकर्ता की शिकायत को एसपी ने जांच कराई तो सही पाई गई। जिस पर महिला पर पटवारी को ट्रेप करने के लिए एसपी लोकायुक्त ने एक 15 सदस्यी टीम गठित की।

लोकायुक्त की एक और बड़ी कार्रवाई, 5000 रूपए की रिश्वत लेते अगडाल पटवारी को किया ट्रेप

Also Read- 3000 की रिश्वत लेते राजस्व निरीक्षक को लोकायुक्त पुलिस ने रंगे हाथ किया ट्रेप, जाने पूरा मामला

ऐसे हुई ट्रेप

बताया जाता है कि फरियादी जैसे ही गोड़हर रेलवे स्टेशन के समीप महिला पटवारी को 5 हजार रूपए थमाते हैं मौके पर मौजूद लोकायुक्त पुलिस ने उन्हें रंगे हाथ पकड़ लिया। इस ट्रेपिंग मामले की आगे की कार्रवाई लोकायुक्त द्वारा की गई।
आपको बताते चले कि लोकायुक्त रीवा द्वारा आज दूसरी बड़ी कार्रवाई नईगढ़ी तहसील में की है। जहां एक आरआई को 3 हजार रूपए की रिश्वत लेते ट्रेप किया गया है। आरआई पंकज पाल ने भी जमीन के सीमांकन कराने में एवज में 4000 रूपए की रिश्वत मांगी थी। फरियादी आरआई को 1000 रूपए पहले ही दे चुका था। लिहाजा 3000 रूपए आज जब दिया तो उन्हें लोकायुक्त पुलिस ने ट्रेप कर लिया।

Also Read- 3 रूपए से 500 पार पहुंचा इस शेयर का प्राइज, दिया अब तक 15,000 फीसदी का रिटर्न

Also Read- India Rich Village : भारत का एक ऐसा गांव जहां हर कोई है करोड़पति, सभी जीते हैं लग्जरी लाइफ

Leave a Comment