Tuesday, May 24, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTAnil Kapoor ने पत्नी Sunita Kapoor की तस्वीर शेयर कर दी Birthday...

Anil Kapoor ने पत्नी Sunita Kapoor की तस्वीर शेयर कर दी Birthday की बधाई, लिखा- मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि…

बॉलीवुड के दिग्गज स्टार अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने पत्नी सुनीता कपूर (Sunita Kapoor) की एक तस्वीर शेयर कर उन्हें बर्थडे (Birthday) की बधाई दी। इस दौरान अभिनेता लिखते हैं कि मैं बेहद भाग्यशाली हूं जो तुम्हारे साथ मुझे हर दिन समय बिताने का मौका मिलता है।

बॉलीवुड के दिग्गज स्टार अनिल कपूर (Anil Kapoor) की पत्नी सुनीता कपूर (Sunita Kapoor) का आज बर्थडे हैं। इस मौके पर अनिल कपूर ने सोशल मीडिया इंस्ताग्राम पर पत्नी सुनीता की एक तस्वीर शेयर की। तस्वीर शेयर करते हुए अभिनेता पत्नी के लिए ढेर सारी प्यार भरी बातें लिखी हैं।

Anil Kapoor ने पत्नी Sunita Kapoor की तस्वीर शेयर कर दी Birthday की बधाई, लिखा- मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि…

सुनीता कपूर (Sunita Kapoor) की तस्वीर शेयर करते हुए अनिल कपूर लिखते हैं कि ‘मेरे जीवन का प्यार, मेरे बच्चों की सुन्दर मां, मैं बेहद भाग्यशाली हूं कि तुम जैसा मुझे जीवनसाथी मिला। मुझे हर दिन आपके साथ समय बिताने और गुजरते समय के बीच आपसे थोड़ा और प्यार करने का मौका मिलता है। आगे अभिनेता लिखते हैं कि हम ग्रॉड पैरेंट्स के रूप में नई भूमिकाओं में कदम रख रहे हैं। मैं आपके साथ प्रेम की एक नई कहानी के अध्याय को शुरू करने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता हैं। लव यू सुनीता। लास्ट अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने दो दिल की इमोजी शेयर करते हैं। अभिनेता का यह पोस्ट सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा हैं। पत्नी के प्रति अभिनेता का प्यार देख सभी फैंस दिग्गज स्टार की तारीफ कर रहे हैं।

बताते चले कि अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने 19 मई 1984 में सुनीता कपूर से शादी किए थे। अनिल एवं सुनीता (Sunita Kapoor) की लव स्टोरी बेहद दिलचस्प रही थी। रिपोर्ट की माने तो सुनीता को पहली बार देखते ही अनिल कपूर दिल दे बैठे थे। लेकिन सुनीता से शादी करना अनिल कपूर के बेहद कठिन था। क्योंकि सुनीता उन दिनों अर्श पर थी और अनिल कपूर फर्श पर। लेकिन तमाम मुश्किलों का सामना करते हुए अनिल कपूर ने आखिरकार सुनीता को अपना बनाकर ही रहे।

Anil Kapoor ने पत्नी Sunita Kapoor की तस्वीर शेयर कर दी Birthday की बधाई, लिखा- मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि…

बता दें कि अनिल कपूर (Anil Kapoor) व सुनीता कपूर (Sunita Kapoor) की शादी को 38 साल से ज्यादा का समय बीत चुका हैं। अनिल कपूर के लिए सुनीता सबसे बेस्ट पत्नी में से एक साबित हुई है। इस बात का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि कभी सुनीता फेमस मॉडल हुआ करती थी। लेकिन अनिल से शादी के बाद वह मॉडलिंग छोड़ घर के कार्यो में व्यस्त हो गई। तो वहीं अनिल कपूर घर की टेंशन छोड़ अपने करियर में ध्यान देने लगे। अनिल कपूर व सुनीता की बड़ी बेटी सोनम कपूर जल्द मां बनने वाली हैं। इस बात की जानकारी सोनम ने बीते दिनों एक तस्वीर साझा करके दी थी। तो वहीं अनिल कपूर ने भी नाना बनने की खुशी जाहिर की थी।

Also Read- मां ऐश्वर्या राय की तरह बेटी Aaradhya Bachchan फिल्मों में नहीं बल्कि इस क्षेत्र में बनाएगी करियर, ज्योतिषि ने की भविष्यवाणी!

Also Read- जब शर्माजी नमकीन फिल्म के सेट पर Juhi Chawla की हरकत देख भड़क गए थे Rishi Kapoor, लगा दी थी जमकर फटकार

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular