hindinews11.com

सिद्धार्थ मलहोत्रा व कियारा आडवाणी के ब्रेकअप पर नाराज इस शख्स ने कराई सुलह, काम से फुर्सत मिलते ही वेकेशन पर जाएंगे साथ

सिद्धार्थ मलहोत्रा (Sidharth Malhotra) एवं कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के फैंस उस समय शॉक्ड हो गए थे जब उन्हें यह मालुम हुआ कि दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया है, दोनों ने अपने रास्ते अलग कर दिए हैं। इस खबर से बॉलीवुड के एक दिग्गज निर्माता निर्देशक भी बेहद आहत हुए थे। लिहाजा उन्होंने दोनों के बीच सुलह कराने की ठानी और इसमें वह सफल भी हुए। खबरों की माने तो कियारा एवं सिद्धार्थ फिर से एक हो गए हैं, और वह अपने-अपने काम में बिजी हैं। जैसे ही उन्हें काम से फुर्सत मिलेगी वह वेकेशन पर साथ जाएंगे।

सिद्धार्थ मलहोत्रा (Sidharth Malhotra) व कियारा आडवाणी (Kiara Advani) दोनों ही सितारे बॉलीवुड के युवा व फेमस सितारे हैं। कियारा एवं सिद्धार्थ की जोड़ी शेरशाह फिल्म में साथ नजर आई थी। दोनों ही सितारों की कमेस्टी को फैंस ने खूब पसंद किया था। पर्दे के अलावा ये दोनों सितारे निजी जिंदगी को लेकर खूब सुर्खियों में रहते हैं। दोनों एक-दूसरे को लम्बे समय से डेट कर रहे थे। लेकिन बीते दिनों इनके अलग होने की खबरें आई।

सिद्धार्थ मलहोत्रा व कियारा आडवाणी के ब्रेकअप पर नाराज इस शख्स ने कराई सुलह, काम से फुर्सत मिलते ही वेकेशन पर जाएंगे साथ

खबर यह थी सिद्धार्थ मलहोत्रा एवं कियारा आडवाणी का ब्रेकअप हो गया हैं। दोनों ने अपने रास्ते अलग-अलग कर दिए थे। यह खबर सुनकर फैंस काफी आहत हुए थे। क्योंकि दोनों सितारों की लव कमेस्ट्री फैंस को काफी पसंद आती थी। फैंस के अलावा बॉलीवुड के एक दिग्गज निर्माता निर्देशक है जो सिद्धार्थ मलहोत्रा एवं कियारा आडवाणी के रिश्ते से बेहद खुश थे। लेकिन जब उन्हें ब्रेकअप की बात पता चली तो वह बेहद आहत हुए। उसी वक्त उन्होंने यह ठाना कि अब वह सिद्धार्थ मलहोत्रा एवं कियारा आडवाणी के रिश्ते को पुनः एक करेंगे। बॉलीवुड के दिग्गज निर्माता कोई और नहीं बल्कि करण जौहर हैं।

Also Read- जब शिल्पा शेट्टी ने अक्षय कुमार को बताया धोखेबाज, कहा- उसने मेरा इस्तेमाल किया है, अब मैं उसके साथ..

मीडिया रिपोर्ट की माने तो करण जौहर को जब सिद्धार्थ मलहोत्रा (Sidharth Malhotra) व कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के ब्रेकअप की खबरें पता लगी तो वह खुश नहीं हुए। उसी दरम्यान उन्होंने खुद से सबकुछ ठीक करने का वादा किया।

मजबूत हुआ किराया सिद्धार्थ का रिश्ता

रिपोर्ट की माने ताने करण जौहर की मेहनत रंग लाई। सिद्धार्थ मलहोत्रा (Sidharth Malhotra)एवं कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने अपने इस रिश्ते को एक और चांस दिया हैं। अब दोनों का रिश्ता एक बार फिर पहले से कहीं ज्यादा मजबूत हो चुका हैं। खबर है कि दोनों अपने-अपने प्रोजेक्ट में बिजी हैं। जैसे ही इन्हें काम से फुर्सत मिलेगी वह साथ में वेकेशन में जाएंगे।

इन फिल्मों में नजर आएंगे कियारा सिद्धार्थ

सिद्धार्थ मलहोत्रा (Sidharth Malhotra) रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही फिल्म पुलिस फोर्स में नजर आएंगे। फिल्म में वह क पुलिस ऑफीसर के रोल में दिखेंगे। फिल्म से जुड़ी तस्वीर सिद्धार्थ काफी पहले सोशल मीडिया में शेयर कर चुके हैं। तो वहीं कियारा आडवाणी (Kiara Advani) जल्द ही वरूण धवन के साथ फिल्म जुग जुग जियों में नजर आएगी। इस बीच माना यह जा रहा है कि कियारा आडवाणी एवं सिद्धार्थ मलहोत्रा जल्द ही एक नई फिल्म में साथ नजर आएंगे।

Also Read- रश्मिका मंदाना को कांटे की तरह चुभती है रणवीर कपूर की यह बातें, कहा- आ चुकी हूं तंग

Also Read- बगैर इनवियर के व्हाइट स्कर्ट पहन पार्टी में पहुंची अलाना पाण्डेय, हो गई Oops मूवमेंट का शिकार

Leave a Comment