hindinews11.com

लोकल ट्रेन में कुछ यूं नजर लाइगर फिल्म स्टार्स Ananya Pandey व विजय देवकरकोंडा, तस्वीर वायरल

अनन्या पाण्डेय (Ananya Pandey) एवं विजय देवरकोंडा इन दिनों लाइगर फिल्म का प्रमोशन तेजी से कर रहे हैं। जिसे लिए वह तरह-तरह के हथकंडे अपना रहे हैं। अब हाल ही में अनन्या ने अपने सोशल मीडिया हैण्डिल से एक तस्वीर साझा की है। जिसमें वह लोकल ट्रेन में बैठी हुई नजर आ रही हैं।

अनन्या (Ananya Pandey) ने इस दौरान एक नहीं बल्कि कई तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में अनन्या ट्रेन की सीट पर बैठी हुई है तो वहीं विजय देवरकोंडा अनन्या के उपर सिर रखकर लेटे हुए हैं तो वहीं दूसरी तस्वीर में अनन्या लोकल ट्रेनों में खड़ी होकर पोज दे रहे हैं।

अनन्या (Ananya Pandey) की यह तस्वीरें सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है। जिसे लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। बता दें कि अनन्या एवं विजय की कुछ तस्वीरें बीते दिनों वायरल हुई थी। तस्वीर में विजय एवं अनन्या (Ananya Pandey) मुम्बई के बांद्रा में लोगों के बीच फिल्म का प्रमोशन करते हुए दिखे थे। इस दौरान दोनों सितारों ने आम लोगों के साथ ठुमके भी लगाए। आज अब अनन्या लोकल ट्रेन में सफर करके फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं।

बताते चले कि दोनों सितारे अपकमिंग फिल्म लाइगर में नजर आने वाले हैं। उनकी यह फिल्म 29 अगस्त 2022 को सिनेमा घरों में रिलीज होगी।

Also Read- जब Vijay Devarakonda शराब पीकर पहुंचे थे सेट पर, मेकर्स ने अभिनेता की हालत देख उठाया था यह कदम

Also Read- Bride Groom Video Viral : शादी की रस्मों के बीच मंडप में दूल्हा-दुल्हन की हुई लड़ाई, आगे क्या हुआ जाने

Leave a Comment