Wednesday, May 25, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTचंकी पाण्डेय की वजह से दीपिका पादुकोण की मुंह पर बेइज्जती कर...

चंकी पाण्डेय की वजह से दीपिका पादुकोण की मुंह पर बेइज्जती कर चुकी है अनन्या पाण्डेय, ये रही वजह

दीपिका पादुकोण एवं अनन्या पाण्डेय हाल ही में गहराइयां फिल्म में नजर आई। इस फिल्म को लेकर दोनों ही एक्ट्रेस जमकर सुर्खियों में रही। फिल्म में दोनों एक्ट्रेस के अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी व धैर्य कारवा प्रमुख भूमिका में है। फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में ये सभी सितारे एकसाथ कई प्लेटफार्म पर नजर आए। जहां सभी सितारों ने खुद से जुड़ी कई बातें शेयर की। ऐसी ही एक बात अनन्या पाण्डेय द्वारा दीपिका पादुकोण की मुंह पर बेइज्जती करने से जुड़ी हैं। जिसका खुद खुलासा दीपिका ने किया।

चंकी पाण्डेय की वजह से दीपिका पादुकोण की मुंह पर बेइज्जती कर चुकी है अनन्या पाण्डेय, ये रही वजह

दरअसल फिल्म गहराइयां के प्रमोशन के दौरान अनन्या को लेकर यह बात उठती है कि वह बेहद कंजूस हैं। वह पिता चंकी पाण्डेय पर गई है। वह कभी भी खाने में किसी को घर नहीं बुलाती हैं। पास ही बैठी दीपिका भी कहती है कि मैंने तो एक बार अनन्या से खुलकर कहा कि आप मुझे खाने पर घर बुलाओ। जिस पर अनन्या सीधे मुंह पर मेरी बेइज्जती कर दी। उन्होंने तपाक से कह दिया कि नहीं मैं ऐसा नहीं कर सकती है। सोचिए अनन्या की इस बात से मुझे कितना बुरा लगा होगा।

अनन्या ने किया खुलासा

रिपोर्ट की माने जब अनन्या से यह पूछा गया कि आखिर क्या वजह है कि वह अपने दोस्तों को घर पर क्यों नहीं बुलाती है। क्या वह वाकई कंजूस हैं। तो अनन्या कहती है कि इसकी वजह कंजूसी नहीं मेरे पापा चंकी पाण्डेय हैं। क्योंकि वह घर में टॉलेव लगाकर घूमते रहते हैं। कई बार तो वह मेहमानों के सामने भी इसी हाल में आ जाते हैं। ऐसे में अगर मेरी दोस्त घर आई और पिता ने ऐसी हरकत कर दी तो मेरी इज्जत चली जाएगी। मैं सबके बीच हंसी का पात्र बनूंगी। इसलिए मैं किसी को घर ही नहीं बुलाती। ताकि इस तरह की कोई झंझट ही न हो।

Also Read- Birthday Special : साउथ सुपरस्टार Ram Charan Teja इन लग्जरी गाड़ियों के हैं शौकीन, जाने अभिनेता का नेटवर्थ

Also Read- Siddhant Chaturvedi का Deepika Padukone के साथ बोल्ड सीन देख पिता करना चाहते थे यह बात, एक्टर ने कर दिया था इंकार

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular