Thursday, May 19, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTShahid Kapoor संग अफेयर की खबरों पर सालों बाद छलका Amrita Rao...

Shahid Kapoor संग अफेयर की खबरों पर सालों बाद छलका Amrita Rao का दर्द, कहा-हम दोनों की जोड़ी..

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) एवं अमृता राव (Amrita Rao) आज दोनों ही सितारे अपनी-अपनी मैरिड लाइफ में व्यस्त हैं। लेकिन कभी दोनों के बीच अफेयर की खबरें खूब सुर्खियों में हुआ करती थी। जिस पर एक बार अमृता राव ने अपना दर्द बयां किया था।

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) एवं अमृता राव (Amrita Rao) की जोड़ी विवाह फिल्म में एकसाथ नजर आई थी। फिल्म में दोनों की जोड़ी को फैंस ने काफी पसंद किया था। विवाह फिल्म भी सुपरहिट फिल्मों में से एक थी। जिसकी स्टोरी, गाने व कलाकारों के द्वारा किए गए अभिनय को खूब पसंद किया गया था। इस दरम्यान अमृता (Amrita Rao) एवं शाहिद कपूर के अफेयर की खबरें भी खूब सुर्खियों में रही थी। जिस पर एक इंटरव्यू के दौरान अमृता राव ने अपना दर्द बयां किया था।

Shahid Kapoor संग अफेयर की खबरों पर सालों बाद छलका Amrita Rao का दर्द, कहा-हम दोनों की जोड़ी..

अमृता शाहिद संग अफेयर की खबरों को लेकर कहती है कि एक समय उनका नाम शाहिद (Shahid Kapoor) संग खूब जोड़ा गया। जबकि रियल वह कभी एक-दूसरे के अच्छे दोस्त भी नहीं थे। शाहिद को वह बस जानती थी। क्योंकि फिल्मों में एकसाथ काम करते थें लिहाजा साथ काम करने की वजह से वह एक-दूसरे का बतौर कलाकार सम्मान करते थे। हां यह सही है कि पर्दे पर हमारी जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया, और दर्शक यह भी चाहते थे कि यह जोड़ी रियल लाइफ में भी आगे बढ़े। लेकिन पर्दे पर जो जोड़ी दर्शकों को पसंद आती हैं। वह जरूरी नहीं कि रियल लाइफ में आगे बढ़े।

Shahid Kapoor संग अफेयर की खबरों पर सालों बाद छलका Amrita Rao का दर्द, कहा-हम दोनों की जोड़ी..

बता दें कि अक्सर पर्दे पर जब कोई जोड़ी साथ नजर आती हैं तो इनके बीच अफेयर की खबरें सबसे पहले आम हो जाती है। ऐसा ही कुछ अमृता राव एवं शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के साथ भी हुआ। हालांकि शाहिद जब विवाह फिल्म में अमृता के साथ नजर आए थे तो वह उन दिनों शाहिद कपूर संग रिश्ते में थे। बावजूद इसके शाहिद का नाम अमृता राव संग जोड़ा गया। जिस पर अमृता (Amrita Rao) ने कहा था कि हम दोनों आपस में दोस्त भी नहीं थे।

बस एक अच्छे जानकार थे। आगे अमृता कहती है कि एक बार शाहिद ने एक पोस्ट शेयर करके हम दोनों के साथ काम करने को याद किया था। जिस पर उन्होंने लिखा था कि वह पल बेहद स्वीट था। आगे अमृता कहती है कि शाहिद एवं मेरी जोड़ी हिट होने के बावजूद आगे हम दोनों फिल्मों में क्यों कास्ट नहीं किया गया, यह मुझे भी नहीं पता।

Shahid Kapoor संग अफेयर की खबरों पर सालों बाद छलका Amrita Rao का दर्द, कहा-हम दोनों की जोड़ी..

बताते चले कि शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने जहां दिल्ली की लड़की मीरा राजपूत से शादी करके अपना घर बसाया तो वहीं अमृता राव ने आरजे अनमोल से शादी करके आज मैरिड लाइफ इंज्वॉय कर रही है। अमृता बीते साल एक बेटे की मां बनी, तो वहीं शाहिद कपूर मीरा राजपूत से शादी के बाद अब दो बच्चों के पिता हैं। शाहिद आज भी फिल्मों में काम करते हुए नजर आते हैं। तो वहीं अमृता राव (Amrita Rao) अब फिल्मों से दूर हैं। वह पूरी तरह से अपनी मैरिड लाइफ इंज्वॉय कर रही हैं।

Also Read- जब फैंस ने कर दी थी Pooja Hegde से नग्न तस्वीर शेयर करने की डिमाण्ड, तो एक्ट्रेस ने कुछ ऐसी तस्वीर शेयर कर जीत लिया था फैंस का दिल

Also Read- Salman Khan की हिरोइन बन पर्दे पर अभिनय का जलवा बिखेर चुकी अभिनेत्री Daisy Shah, आजकल कर रही ऐसा काम!

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular