जब Amitabh Bachchan को लेकर आधी रात घबरा उठी थी स्मिता पाटिल, फोन करके पूछा तुम क्या ठीक हो..

जब Amitabh Bachchan को लेकर आधी रात घबरा उठी थी स्मिता पाटिल, फोन करके पूछा तुम क्या ठीक हो..

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) बीते दिनों कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। जिसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी। अमिताभ बच्चन यह दूसरी बार है जब कोरोना महामारी की चपेट में आए हैं। बीएमसी द्वारा अमिताभ बच्चन के घर को सेनेटाइज किया गया है। तो वही बिग बी के फैंस उनके जल्द स्वस्थ्य होने की कामना कर रहे हैं।

जब Amitabh Bachchan को लेकर आधी रात घबरा उठी थी स्मिता पाटिल, फोन करके पूछा तुम क्या ठीक हो..

ऐसे में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) से जुड़ा एक किस्सा इन दिनों सुर्खियों में हैं। यह किस्सा फिल्म कुली के सेट का हैं। जिसमें वह शूटिंग के दरम्यान बुरी तरह से घायल हो गए थे। जिस वजह से उन्हें लम्बे समय तक अस्पताल में इलाज के लिए रहना पड़ा था। मीडिया रिपोर्ट की माने तो कूली फिल्म के सेट में हुई अमिताभ बच्चन के साथ घटना का आभास एक्ट्रेस स्मिता पाटिल को एक दिन पहले हो गया था। लिहाजा उन्होंने रात 2 बजे फोन करके अमिताभ बच्चन का हाल-चाल जाना था।

अमिताभ को लेकर स्मिता ने देखा था सपना

मीडिया रिपोर्ट की माने तो अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) व स्मिता पाटिल में उस दरम्यान कोई खास दोस्ती नहीं हुई थी। वह एक-दूसरे को जानते थे। इससे पहले दोनों लोगों की मुलाकात एक-दो बार ही हुई थी। रिपोर्ट की माने तो जिस दिन कूली फिल्म के सेट पर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) घायल हुए थे उसके एक दिन पहले स्मिता पाटिल ने रात दो बजे सपना देखा कि अमिताभ बुरी तरह से घायल हो गए हैं। जिससे वह बेहद घबरा गई थी। लिहाजा उन्होंने रात 2 बजे ही अमिताभ को कॉल किया और उन्हें पूछा तुम कैसे हो। रिप्लाई में अमिताभ ने कहा था कि मैं ठीक हूं। आगे स्मिता ने उन्हें अपना ख्याल रखने की सलाह दी थी।

अगले दिन अमिताभ हो गए थे घायल

मीडिया रिपोर्ट की माने तो जब अमिताभ (Amitabh Bachchan) अगले दिन कूली फिल्म के सेट पर शूट करने पहुंचे तो वहां उन्होंने कई मुश्किल स्टंट एवं एक्शन सीन शूट कर लिए। लेकिन आसान सीन को शूट करते समय वह बुरी तरह से घायल हो गए थे। जिस वजह से अमिताभ (Amitabh Bachchan) काफी दिनों तक कोमा में रहे। इस दौरान अमिताभ के चाहने वालों ने उनके जल्द स्वस्थ्य होने की कामना की।

Also Read- रीवा के क्रिकेटर Kuldeep Sen का एशिया कप के लिए भारतीय टीम में चयन

Also Read- माधुरी दीक्षित की वजह से इस एक्ट्रेस को बदलना पड़ा था अपना सरनेम, वजह थी लोग उड़ाते थे मजाक

Leave a Reply

Your email address will not be published.