Amitabh Bachchan स्कूल टाइम लवर्स की एक झलक पाने जोखिम में डालते थे जान, सालों बाद ऐसे कियाा खुलासा

Amitabh Bachchan स्कूल टाइम लवर्स की एक झलक पाने जोखिम में डालते थे जान, सालों बाद ऐसे कियाा खुलासा

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने हाल ही में खुलासा किया है वह अपनी स्कूल टाइम लवर्स की एक झलक पाने के लिए जान तक जोखिम में डाल देते थे।

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को बॉलीवुड सिनेमा का महानायक कहा जाता है। वह इन दिनों केबीसी शो को होस्ट कर रहे हैं। जहां उनका सामना नित रोज नए-नए कंटेस्टेंट के साथ होता है। जिनके साथ वह ढेर सारी बातें करते हैं। कुछ किस्से कंटेस्टेंट के जीवन का जानते हैं तो कुछ किस्से खुद के शेयर करते हैं। बीते दिनों केबीसी की हॉट सीट पर साहिल शिंदे आए। साहिल इलेक्ट्रानिक इंजीनियरिंग थर्ड ईयर स्टूडेंट हैं। साहिल से बात करते हुए अमिताभ ने अपनी स्कूल टाइम के दिनों को याद किया और अपने क्रश के बारे में बताया।

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) बताते है कि जब वह स्कूल में स्टडी करते थे तो एक हॉस्टल में रहते थे। जिसके समीप एक बड़ा मैदान था। वहीं मेरी बहन की स्कूल थी। यहीं पर एक लड़की रहा करती थी। जहां वह अक्सर जाया करते थे। वह उस लड़की को खूब पसंद करते थे। जिसकी एक झलक पाने के लिए उन्हें काफी मेहनत करनी पड़ी थी।

अमिताभ (Amitabh Bachchan) बताते हैं कि जहां उनकी क्रश रहा करती थी, और वह जहां रहते थे उसके बीच में एक बड़ी सी खाई थी। जिसे वह रोज पार करके जाया करते थे, और अपनी क्रश को एक झलक देखकर वापस लौट आते थे।

बताते चले कि अमिताभ (Amitabh Bachchan) ने यह किस्सा साहिल शिंदे का क्रश जानने के बाद शेयर किया था। अमिताभ बच्चन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह हाल ही में गुड बॉय फिल्म में नजर आए थे। जिसमें रश्मिका मंदाना, नीना गुप्ता उनके साथ दिखी थी। अमिताभ की आने वाली फिल्म उंचाई है। जिसमें बोमन ईरानी, अनुपम खेर जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं।

Also Read- Katrina Kaif की बेडरूम में हरकत देख विक्की कौशल हुए हैरान, वीडियो हुआ वायरल तो सेलेब्स ने दिए यूं रिएक्शन

Also Read- Post Office की इस शानदार स्कीम में एक बार जमा करें पैसा, हर महीने होगी गारंटीड इनकम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *