Thursday, May 26, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTबॉलीवुड की इस युवा अभिनेत्री को Amitabh Bachchan ने बनाया अपना किरदाए,...

बॉलीवुड की इस युवा अभिनेत्री को Amitabh Bachchan ने बनाया अपना किरदाए, महीने में वसूलेंगे इतनी मोटी रकम

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपना करोड़ों का अलीशान घर बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस को रेंट पर दिया है। जिसका किरया जब आप जानेंगे तो आपका सिर चकरा जाएगा।

बॉलीवुड की इस युवा अभिनेत्री को Amitabh Bachchan ने बनाया अपना किरदाए, महीने में वसूलेंगे इतनी मोटी रकम

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को सदी का महानायक यूं ही नहीं कहा जाता है। सुपरस्टार ने अपनी कड़ी मेहनत से अकूत सम्पत्ति बनाई है। अमिताभ के पास आज नाम, दौलत, शोहरत सबकुछ हैं। अमिताभ आज कई बंगलों व फ्लैट के मालिक हैं। गाड़ियों का कलेक्शन तो स्टार के पास कितना है पूछिए मत। लेकिन अमिताभ अपने एक फ्लैट की वजह से इन दिनों सुर्खियों में हैं। दरअसल अमिताभ (Amitabh Bachchan) ने हाल ही में अपना एक अलीशान करोड़ों का फ्लैट किराए पर दिया है। उनकी यह किराएदार कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस कृति सेनन हैं। जो कि जल्द ही बच्चन पाण्डेय फिल्म में नजर आएंगी। कृति व अक्षय स्टारर यह फिल्म 18 मार्च को सिनेमा हाल में रिलीज होगी।

मीडिया रिपोर्ट की माने तो कृति सेनन (Kriti Sanon) ने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का फ्लैट किराए पर लिया है। जिसमें वह जल्द शिफ्ट होने जा रही है। अमिताभ का यह फ्लैट मुम्बई के अंधेरी वेस्ट स्थित लोखंडवाला रोड पर अटलांटिस बिल्डिंग है। यह फ्लैट बिल्डिंग 27 व 28 फ्लोर पर है। अमिताभ का यह डुप्लेक्स काफी अलीशान है। कृति को इस फ्लैट के साथ चार गाड़ियों की पार्किंग का स्पेस मिला हुआ है। रिपोर्ट की माने तो कृति सेनन ने अमिताभ यह फ्लैट दो साल के लिए किराए पर लिया है।

बॉलीवुड की इस युवा अभिनेत्री को Amitabh Bachchan ने बनाया अपना किरदाए, महीने में वसूलेंगे इतनी मोटी रकम

10 लाख है किराया

मीडिया रिपोर्ट की माने तो अमिताभ (Amitabh Bachchan) ने इस फ्लैट को 10 लाख रूपए महीने के रेंट पर दिया है। जबकि सिक्योरिटी के रूप में 60 लाख रूपए का भुगतान कृति सेनन (Kriti Sanon) द्वारा दिया गया है। 10 लाख महीने के हिसाब से कृति इस फ्लैट के साल में 1 करोड़ 20 लाख अदा करेंगी। खबरों की माने तो अंधेरी स्थित इस फ्लैट को अमिताभ ने साल 2020 में खरीदा था। इस डुप्लैक्स फ्लैट को खरीदने के लिए अमिताभ ने करीब 31 करोड़ अदा किए थे।

तो वहीं कृति सेनन (Kriti Sanon) के वर्कफ्रंट की ओर नजर दौड़ाई जाए तो उन्होंने तेलुगु फिल्म से अपने करियर की शुरूआत की थी। आज वह बॉलीवुड में राज कर रही हैं। कृति अब तक बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। कृति जल्द ही अक्षय कुमार के साथ बच्चन पाण्डेय फिल्म में नजर आएंगी। जिसका टीजर बीते दिनों जारी किया गया है। टीजर को लोगों ने खूब पसंद किया था। अब बच्चन पाण्डेय फिल्म 18 मार्च 2022 यानी कि होली के मौके पर रिलीज होगी।

Also Read- Aishwarya Rai व Abhishek Bachchan के हनीमून पर हुआ था ऐसा जिसे पहली बार सुन सहम गई थी एक्ट्रेस, जाने पूरा वाक्या

Also Read- एयरहोस्टेस के व्यवहार से दुखी एक्ट्रेस Chitrangada Singh ने कर दिया यह काम, मचा बवाल

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular