hindinews11.com

अमिताभ, अजय, शहरूख, रणवीर की बढ़ी मुश्किलें, पुलिस ने इस मामले में दर्ज की एफआईआर

बॉलीवुड के दिग्गज स्टार अमिताभ बच्चन, अजय देवगन, शाहरूख खान व रणवीर सिंह की मुश्किलें बढ़ गई हैं। इन चारों अभिनेताओं के खिलाफ हाल ही में एफआईआर दर्ज की गई है। क्या है पूरा मामला चलिए जानते हैं।

दरअसल बीते दिनों बॉलीवुड सेलेब्स पान मसाला का विज्ञापन करने को लेकर लोगों के निशाने पर थे। इन्हें लोगों ने द्वारा सोशल मीडिया में पर जमकर ट्रोल किया गया था। ट्रोलिंग तक तो ठीक था, लेकिन अब इन सितारों की मुश्किल बढ़ चुकी हैं। इन पर एफआईआर दर्ज हो चुकी हैं। बॉलीवुड के इन चारों सितारों पर गुटखा व तम्बाकू के सेवन को बढ़ावा देने का आरोप लगा है। पान मसाला को बढ़ावा देने के मामले में इन चारों अभिनेताओं के खिलाफ बिहार के एक कोर्ट में याचिका दायर की गई।

अमिताभ, अजय, शहरूख, रणवीर की बढ़ी मुश्किलें, पुलिस ने इस मामले में दर्ज की एफआईआर

उक्त याचिका दायर करने वाली महिला सामाजिक कार्यकर्ता तमन्ना हाशमी है। उन्होंने कोर्ट में याचिका दायर कर यह आरोप लगाया है कि ये सभी स्टार बॉलीवुड की दिग्गज हस्तियां है। जिन्हें हर उम्र वर्ग के लोग फालो करते हैं। ऐसे में इन सितारों को पान मसाला व गुटखा का ऐड नहीं करना चाहिए। इनकी द्वारा विज्ञापन किए जाने की वजह से बच्चों पर गलत असर पड़ता है। लिहाजा मीडिया रिपोर्ट की माने तो चारों सितारों के खिलाफ आईपीसी की धारा 467, 468, 420, 120बी और 311 लगाई गई है। सीजेएम कोर्ट में इस मामले पर 27 मई को फिर से सुनवाई होगी।

बताते चले कि बीते दिनों अक्षय कुमार को सोशल मीडिया में गुटखा पान मसाला के विज्ञापन करने के मामले में जमकर ट्रोल किया गया था। जिस पर अक्षय कुमार लाइव आकर लोगों ने न सिर्फ माफी मांगी बल्कि आगे से इस तरह के ऐड न करने की भी बात कही थी। इसके अलावा अक्षय कुमार ने यह भी साफ किया था कि इन ऐड से उन्होंने जो कमाई की है उसे वह नेक कार्यो में दान कर देंगे।

इसी तरह अमिताभ बच्चन ने भी साल 2021 में गुटखा पान मसाला की विज्ञापनों से तौबा करके वह रिलेटेड कंपनी को उनका पूरा पैसा लौटा दिया था। इस दौरान अमिताभ की टीम ने एक ऑफीशियली स्टेटमेंट जारी करके यह साफ किया था कि इस बारे में उन्हें जानकारी नहीं थी, इस वजह से वह इसका हिस्सा बन गए थे। लेकिन अब उन्होंने कॉटैक्ट खत्म कर दिया है और कंपनी के पूरे पैसे वापस कर दिए हैं।

Also Read- 20 पैसे वाले इस शेयर ने दिया छप्परफाड़ रिटर्न, जाने क्या चल रही वर्तमान कीमत

Also Read- इस शेयर ने निवेशकों को बना दिया धन कुबेर, 1 लाख को सीधे बनाया 27 करोड़!

Leave a Comment