भोजपुरी अभिनेता Pawan Singh का पत्नी से तलाक की खबरों के बीच अक्षरा सिंह का पोस्टर ‘अब किसका घर जलाओगे..!

भोजपुरी अभिनेता Pawan Singh का पत्नी से तलाक की खबरों के बीच अक्षरा सिंह का पोस्टर ‘अब किसका घर जलाओगे..!

भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह (Pawan Singh) इन दिनों अपनी पत्नी ज्योति सिंह से तलाक लेने की खबरों के बीच सुर्खियों में हैं। इस बीच अक्षरा सिंह ने अपने अपकमिंग सांग ‘अब किसका घर जलाओगे का एक पोस्टर शेयर किया। तो सोशल मीडिया यूजर ने इस पोस्टर पवन सिंह से जोड़कर जमकर कमेंट किए। एक यूजर ने लिखा कि मौके पर चौका, तो कई अन्य यूजर ने अपने-अपने कमेंट्स अक्षरा सिं एवं पवन सिंह पर निशाना साधा।

बताते चले कि भोजपुरी सिंगर व अभिनेता पवन सिंह (Pawan Singh) किसी न किसी वजह से हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं। इस बार वह पत्नी ज्योति सिंह से तलाक लेने की खबरों के बीच सुर्खियों में हैं। खबरों की माने तो अभिनेता ने आरा फैमिली कोर्ट में पत्‍नी ज्‍योति सिंह से तलाक के लिए अर्जी दाखिल की है। गुरुवार को फैमिली कोर्ट में पवन सिंह की तारीख थी। जिसमें वे तो नहीं पहुंचे लेकिन पत्नी आई थी। उन्होंने पिछले साल अक्टूबर में तलाक के लिए अर्जी दाखिल की थी। अब इस मामले की अगली सुनवाई 26 मई को होगी।

भोजपुरी अभिनेता Pawan Singh का पत्नी से तलाक की खबरों के बीच अक्षरा सिंह का पोस्टर ‘अब किसका घर जलाओगे..!

रिपोर्ट की माने तो पवन सिंह (Pawan Singh) पर पत्नी ने आरोप लगाया है कि अभिनेता ने उनका दो-दो बार गर्भपात कराया है। तो वहीं ज्योति के अधिवक्ता विष्णुधर पाण्डेय ने मीडिया को बताया कि पवन सिंह पत्नी पर अत्याचार करते हैं। जिस वजह से वैवाहिक जीवन में कटुता आई है। पवन सिंह व्यवहार पत्नी के प्रति ठीक नहीं हैं। वह गाली-गलौज मारपीट जैसी घटना आए दिन निर्मित करते थे। पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह आज आरा कुटुम्ब न्यायालय में पहुंचकर अंतरिम भरण-पोषण के लिए न्यायालय से मांग की।

पत्नी का आरोप है कि पवन सिंह (Pawan Singh) ने दो-दो बार गर्भपात कराया है. पवन सिंह की पत्नी के अधिवक्ता विष्णु धर पांडेय ने मीडिया को बताया कि शादी के बाद पवन सिंह पत्नी के साथ अत्याचार करते थे. वैवाहिक जीवन में पवन सिंह के व्यवहार से कटुता आई. पवन सिंह पत्नी के साथ मारपीट और गाली-गलौज भी करते थे. उनकी पत्नी ज्योति सिंह आज आरा कुटुम्ब न्यायालय में पहुंचकर अंतरिम भरण-पोषण की न्यायालय से मांग की. बताते चले कि पवन सिंह ने दूसरी पत्नी के रूप में ज्योति सिंह से शादी की थी। पवन की पहली पत्नी नीलम ने सुसाइड कर लिया था। पत्नी की मौत के बाद पवन सिंह अकेले पड़ गए थे। इस दौरान एक्ट्रेस अक्षरा सिंह से भी पवन सिंह का नाम जुड़ा। एक समय दोनों के अफेयर की खबरें सुर्खियों में रहा करती थी। पवन सिंह व अक्षरा सिंह के फैंस को झटका उस समय लगा जब पवन ने दूसरी शादी ज्योति सिंह से रचा ली। खबरों की माने तो शादी के बाद अक्षरा ने पवन पर कई तरह के गंभीर आरोप लगाए थे।
आपको बता दें कि पवन सिंह (Pawan Singh) की पहली पत्‍नी नीलम सिंह थी। दोनों की शादी 2014 में हुई थी। लेकिन शादी के कुछ समय बाद ही आठ मार्च 2015 को नीलम ने सुसाइड कर लिया था। नीलम का शव पंखे से लटकता मिला था घटना के कारणों का पता नहीं चल सका। हालांकि नीलम की बहन ने कहा था कि काम में व्‍यस्‍तता के कारण पवन सिंह पत्‍नी को समय नहीं दे पाते थे। इस कारण वह तनाव में रहती थी। शायद इसी वजह से अपनी जान दे दी। बहरहाल दूसरी शादी भी असफल होने पर प्रशंसकों में निराशा हुई है।

Also Read- प्रियंका चोपड़ा ने इस वजह से रचाई थी निक जोनस से शादी, खुद इंटरव्यू में किया खुलासा

Also Read- अक्षय कुमार ही नहीं रणवीर सिंह के साथ भी काम करने का ऑफर ठुकरा चुकी है कियारा आडवाणी, ये रही बड़ी वजह

Leave a Reply

Your email address will not be published.