hindinews11.com

आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच कंडोम कंपनी के एक ट्वीट ने खींचा सबका अपनी ओर ध्यान

आलिया भट्ट ने बीते दिनों अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट की। जिसके बाद बधाईयों का तांता लग गया। इस बीच एक कंडोम कंपनी ने आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच एक ट्वीट किया है। जो अब सबका ध्यान अपनी ओर खींच रहा है।
आलिया भट्ट व रणवीर कपूर ने इसी साल 14 अप्रैल को धूमधाम से शादी की। शादी के करीब दो महीने बाद आलिया भट्ट ने बीते दिनों अपने प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट की।

आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच कंडोम कंपनी के एक ट्वीट ने खींचा सबका अपनी ओर ध्यान

एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया इंस्ताग्राम में एक पोस्ट शेयर कर फैंस को बताया कि वो मां बनने वाली हैं। उन्हें घर जल्द एक नन्हा मेहमान दस्तक देने वाला है। आलिया द्वारा प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट किए जाने के बाद मानों बंधाईयों का तांता लग गया। सोशल मीडिया के जरिए तमाम लोग नए कपल को बधाईयां दे रहे हैं। इस बीच एक कंडोम कंपनी ने भी आलिया एवं रणवीर को लेकर एक ट्वीट किया हैं जो अब सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है।

कंडोम कंपनी ने ट्वीट में लिखी यह बात

आलिया भट्ट ने 27 जून को इंस्ताग्राम पर एक तस्वीर साझा की। जिसमें एक्ट्रेस ने लिखा कि हमारा बेबी.. जल्द आ रहा है। आलिया के इस पोस्ट के बाद हर कोई उन्हें अपने-अपने अंदाज में बधाईयां दे रहा है। इस बीच ड्यूरेक्स कंपनी ने आलिया एवं रणवीर को बधाई देते हुए अपना एक ट्वीट शेयर किया है। कंपनी द्वारा अपने पोस्ट में लिखा गया कि ‘महफिल में तेरी हम तो क्लीयरली नहीं थे। कंडोम कंपनी द्वारा शेयर किए गए इस पोस्ट ने लोगों का खूब ध्यान अपनी ओर खींचा है। कंडोम कंपनी के इस पोस्ट पर यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि लगता है कि बहुत उदास हैं। साथ कई यूजर्स ने कंपनी के इस ट्वीट पर अपना रिएक्शन दिया है। बताते चले कि कंडोम कंपनी द्वारा यह पहला मौका नहीं है जब इस तरह के ट्वीट किए गए हैं। मीडिया रिपोर्ट की माने तो रणवीर आलिया की शादी के दरम्यान भी कंपनी द्वारा एक ट्वीट किया गया था। जिसमें कपल को बधाई दी गई थी।

बताते चले कि रणवीर कपूर एवं आलिया भट्ट लम्बे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। इनकी शादी की खबरें कई बार सुर्खियों में रही। दावा तो यहां तक किया गया कि कोविड 19 के दौर में इनकी शादी के कार्ड तक छप चुके थे। लेकिन लॉकडाउन की वजह से यह शादी नहीं हो सकी।

बहरहाल आलिया एवं रणवीर घर में आ रहे नन्हें मेहमान को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। बॉलीवुड से लेकर तमाम फैंस इन्हें बधाई दे रहे हैं। सोशल मीडिया में ढेर सारे मीम्म वायरल हो रहा हैं। जो कपूर खानदान में आ रहे नन्हें मेहमान के स्वागत से जुड़े हुए हैं। बात करे आलिया एवं रणवीर के वर्कफ्रंट की तो दोनों सितारे एकसाथ ब्रम्हास्त्र फिल्म में नजर आएंगे। जिसका टीजर बीते दिनों जारी किया जा चुका हैं। फिल्म इसी साल रिलीज होगी। आलिया एवं रणवीर के अलावा फिल्म में मौनी राय, अमिताभ बच्चन, अक्किनेनी नागार्जुन जैसे सितारे लीड रोल में नजर आएंगे।

Also Read- शादी के दो माह बाद Alia Bhatt ने शेयर की गुड न्यूज, बनने वाली हैं मां, राखी सावंत ने कहां मैं मौसी जा रही…

Also Read- लेटेस्ट तस्वीरों में Mouni Roy दिखी बला की खूबसूरत, तस्वीर पर फैंस दे ऐसे रिएक्शन

Leave a Comment