hindinews11.com

Sushmita Sen का ललित मोदी से अफेयर के बीच एक्स ब्वॉयफ्रेंड रोहमान शॉल ने लिखा तुम्हें सुकून मिल जाए..

Sushmita Sen का ललित मोदी से अफेयर : – बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) इन दिनों ललित मोदी को डेट कर रही हैं। इस बात का खुलासा खुद ललित मोदी ने सोशल मीडिया के जरिए किया है। जिसके बाद से सुष्मिता अपने नए रिश्ते को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। हालांकि ललित मोदी को डेट करने को लेकर एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने अभी तक किसी भी प्रकार की अपनी प्रतिक्रिया नहीं दी है। लेकिन ललित मोदी एवं सुष्मिता सेन की वायरल हो रही तस्वीरें इनके रिश्ते की साफ गवाही दे रही है। इस बीच सुष्मिता सेन के एक्स ब्वॉयफ्रेंड रोहमान शॉल ने भी प्रतिक्रिया दी है।

Sushmita Sen का ललित मोदी से अफेयर के बीच एक्स ब्वॉयफ्रेंड रोहमान शॉल ने लिखा तुम्हें सुकून मिल जाए..

कौन है रोहमान शॉल

मीडिया रिपोर्ट की माने तो रोहमान शॉल एक मॉडल हैं। जो सोशल मीडिया के जरिए सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के करीब आए थे। सोशल मीडिया के जरिए ही रोहमान एवं सुष्मिता के बीच नजदीकिया बढ़ी थी। इसके बाद दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे थे। रोहमान सुष्मिता से उम्र में लगभग 16 साल छोटे हैं। रोहमान एवं सुष्मिता ने एक-दूसरे को लम्बे समय तक डेट किया था। दोनों अक्सर अपने प्यार को लेकर सुर्खियों में बने रहते थे। लेकिन पिछले साल दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया था। इस बात की जानकारी सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने एक पोस्ट साझा कर दी थी। इस दरम्यान सुष्मिता ने कहा था कि मेरे और रोहमान के रास्ते भले ही अलग हो गए हो, लेकिन हम आपस में दोस्त बने रहेंगे।

रोहमान से ब्रेकअप होने के बाद लम्बे समय तक सुष्मिता (Sushmita Sen) अकेली थी। लेकिन अब हाल ही में खबर यह सामने आई कि वह ललित मोदी को डेट कर रही है। सुष्मिता एवं ललित मोदी के अफेयर के बीच एक्स ब्वॉयफ्रेंड रोहमान शॉल का पूरे मामले में रिएक्शन आया है।

रोहमान ने लिखी यह बात

रोहमान शॉल ने सोशल मीडिया इंस्ताग्राम में एक स्टोरी शेयर करके अपना रिएक्शन दिया है। रोहमान लिखते हैं कि किसी पर हंसने से अगर तुम्हें सुकून मिल जाए तो हंस लेना। क्योंकि परेशान वो नहीं तुम हो। रोहमान के इस पोस्ट से साफ होता है कि वह सुष्मिता सेन की ललित मोदी संग नजदीकिया से नाराज नहीं हैं। अब रोहमान के दिल में क्या है यह वहीं जान सकते हैं।

Also Read- मलाइका अरोड़ा ने सालो बाद तोड़ी चुप्पी, कहा-सलमान खान ने कभी नहीं दिया करियर को लेकर अरबाज खान का साथ

Sushmita Sen का ललित मोदी से अफेयर के बीच एक्स ब्वॉयफ्रेंड रोहमान शॉल ने लिखा तुम्हें सुकून मिल जाए..

बहरहाल सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ललित मोदी से रिश्ते को लेकर सुर्खियों में हैं। खबरें तो यहां तक है कि सुष्मिता जल्द ही ललित मोदी से शादी कर सकती हैं। बात करें ललित मोदी की तो 1991 में उन्होंने मीनल मोदी से शादी की थी। इस शादी से उन्हें दो बच्चे है। जिसमें एक बेटी आलिया व एक बेटा रूचिर है। ललित मोदी की पत्नी मीनल की साल 2018 में कैंसर की वजह से मौत हो गई थी। तब से ललित अकेले थे।

Also Read- 51 की तब्बू 26 साल के लड़के को देख हो गई थी बेकाबू, तेजी से वायरल हुआ था सीन

Also Read- जॉन अब्राहम से इंटीमेट सीन के लिए परमीशन न लेना पूजा भट्ट को पड़ा था महंगा, एक्ट्रेस ने खुद कियाा खुलासा

Leave a Comment