hindinews11.com

Kiara Advani की सिद्धार्थ मलहोत्रा संग नजदीकियों के बीच नीतू कपूर ने दिया रिएक्शन कहा- वो बेस्ट पत्नी..

कियारा (Kiara Advani) एवं सिद्धार्थ मलहोत्रा के अफेयर की खबरों के बीच अब दिग्गज एक्ट्रेस नीतू कपूर ने अपना रिएक्शन दिया हैं। उन्होंने कियारा आडवाणी को बेस्ट पत्नी बताया है।

नीतू कपूर एवं कियारा आडवाणी (Kiara Advani) इन दिनों सुर्खियों में हैं। दोनों की हाल ही में जुग जुग जियो फिल्म रिलीज हुई है। जिसमें कियारा एवं नीतू कपूर ने एकसाथ काम किया है। अब एक इंटरव्यू के दौरान नीतू कपूर ने कियारा आडवाणी की जमकर तारीफ की है। उन्होंने कहा कि कियारा बेस्ट पत्नी बनेगी।

मैरिड लाइफ पर चर्चा करते हुए नीतू कपूर ने कहा कि कैसे दो लोग एक जैसे नहीं होते हैं। सबके पास अपने हिस्से की दिक्कतें होती हैं। शादी के बारे में बात करते हुए नीतू ने कहा कि एक शादी के रिश्ते में आपको धैर्य की जरूरत होती है। दो इंसान एक जैसे नहीं हो सकते, सबकी अपनी समस्याएं होती हैं। आप अच्छी मैरिड लाइफ हमेशा नहीं जी सकते, शादी में कुछ समझौता व सैक्रिफाइस होते हैं। जिन्हें अपनाकर आप अपने रिश्ते को बेस्ट बना सकते हैं। वर्तमान परिवेश में लोग जल्दी हार मान लेते हैं और फिर ब्रेक अप या डाइवोर्स जैसे डिसिजन ले बैठते है। लेकिन थोड़ा पेशेंस और धैर्य बनाकर रखना चाहिए। एक रिश्ते में चीजे होती हैं।

Kiara Advani की सिद्धार्थ मलहोत्रा संग नजदीकियों के बीच नीतू कपूर ने दिया रिएक्शन कहा- वो बेस्ट पत्नी..

कियारा को बताया स्वीट

नीतू कपूर से जब कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के बारे में पूछा गया तो वह कहती है कि कियारा बेहद अच्छी इंसान है। वह एक अच्छी पत्नी बनेगी। वह बहुत प्यारी व स्वीट लड़की है। आपको बता दें कि कियारा और सिद्धार्थ को अक्सर पार्टीज और इवेंट में साथ देखे जाते हैं। जिस वजह से दोनों के बीच रिलेशनशिप के खबरें वायरल होती रहती है। लेकिन इन सितारों ने कभी अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियली कंफर्म नहीं किया है।

अफवाहों पर भड़की कियारा

कियारा (Kiara Advani) ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सिद्धार्थ एवं कियारा के बीच रिश्तों को लेकर आ रही अफवाहों पर जमकर भड़की। उन्होंने कहा कि ऐसी अफवाहों से वह सेफ फील नहीं करती हैं। ये अफवाहें कहां से आती हैं उन्हें इसके बारे में जानकारी नहीं है। कियारा कहती है कि शुक्र है कि प्रोफेशनल लाइफ में मैंने कभी ऐसा एक्सपीरियंस नहीं किया, जो मुझे व मेरी फैमिली को प्रभावित करे। लेकिन निजी लाइफ में जब दो लोगों का नाम आपस में जोड़ा जाता है, तब मुझे लगता है कि ऐसी अफवाहें आ कहां से रही हैं।

इन फिल्मों में आएगी नजर

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की हाल ही में जुग जुग जियो फिल्म रिलीज हुई है। इस फिल्म में कियारा के अलावा वरूण धवन, अनिल कपूर व नीतू कपूर लीड रोल में नजर आए हैं। इसे अलावा गोविंदा नाम मेरा फिल्म में कियारा लीड रोल प्ले करती हुई नजर आएगी।

Also Read- Nishadraj Boat Subsidy Yojana : योगी सरकार नाव खरीदने दे रही पैसा, जाने कितना और कैसे मिलेगा लाभ

Also Read- न्यासा देवगन की पॉपुलरटी से तंग आए अजय देगवन! कहा- सही और गलत में फर्क करना…

Leave a Comment