Virat Kohli के साथ Ameesha Basera ने ली एक सेल्फी, बन गई रातोंरात स्टार, एक दिन में 4 गुना बढ़े फालोवर

Virat Kohli के साथ Ameesha Basera ने ली एक सेल्फी, बन गई रातोंरात स्टार, एक दिन में 4 गुना बढ़े फालोवर

विराट कोहली (virat Kohli) के साथ एक तस्वीर खिंचाकर अमीषा बसेरा (Ameesha Basera) सोशल मीडिया स्टार बन चुकी हैं। महज एक दिन में अमीषा के इंस्ताग्राम में कई गुना फालोवर बढ़ चुके है।

अमीषा बसेरा (Ameesha Basera) विराट कोहली (virat Kohli) की जबरा फैंस हैं। जिन्हें विराट कोहली के साथ तस्वीर खिंचाने से पहले गिने-चुने लोग ही जानते थे। लेकिन विराट के साथ उन्होंने एक तस्वीर क्या ली और रातोंरात सोशल मीडिया स्टार बन गई। रिपोर्ट की माने तो अमीषा बसेरा लम्बे समय से इंस्ताग्राम पर एक्टिव हैं। जहां वह अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर किया करती थी। लेकिन उनकी फैंस फालोइंग बेहद कम थी।

जब उन्होंने विराट कोहली (virat Kohli) के साथ एक तस्वीर खिंचाई और उस तस्वीर को सोशल मीडिया इंस्ताग्राम में शेयर की तो वह रातों स्टार स्टार बन गई। अमीषा बसेरा के इंस्ताग्राम पर कभी एक दो हजार फालोवर हुआ करते थे। लेकिन आज जब उनका इंस्ताग्राम आप चेक करेंगे। तो पाएंगे कि अमीषा के 40 हजार से ज्यादा फालोवर हो चुके हैं। अमीषा बसेरा के फालोवर लगातार बढ़ रहे हैं। बात करें बीते दिनों कि अमीषा के फलोवर की संख्या महज 20 हजार के करीब थी। एक दिन में अमीषा के फालोवर की संख्या दो गुना बढ़कर 40 हजार से ज्यादा जा पहुंची हैं।

कौन है अमीषा बसेरा

अमीषा बसेरा (Ameesha Basera) एक भारतीय मूल की लड़की है। जिनकी उम्र 21 साल है। वह ऑस्ट्रेलिया में रहती है। जहां वह यूनिर्वसिटी ऑफ क्वींसलैण्ड से इंजीनियरिंग की पढ़ाई कम्पलीट कर चुकी हैं। अमीषा ने विराट के साथ यह तस्वीर हाल ही में ली है। जब टीम इंडिया टी-20 मैच खेलने ऑस्ट्रेलिया पहुंची है।

बला की खूबसूरत है अमीषा

अमीषा बसेरा (Ameesha Basera) बला की खूबसूरत है। अमीषा ने अपने सोशल मीडिया इंस्ताग्राम में एक नहीं बल्कि कई तस्वीरें पोस्ट की है। जिन्हें देखकर आप खुद हैरान हो जाएगी। अमीषा अपनी खूबसूरती से बॉलीवुड की एक्ट्रेसों को मात देती हैं। अमीषा ने विराट संग ली गई तस्वीर को सोशल मीडिया में शेयर करते हुए लिखा कि मेरे पास शब्द नहीं है इसे बयां करने के लिए। सच में यह एक चत्मकार है, क्योंकि उनकी सोशल मीडिया फलोइंग तेजी से ग्रो कर रही है।

Also Read- Diwali Rangoli Design : दिवाली पर पेन एवं छलनी की मदद से बनाए सिम्पल व शानदार डिजाइन वाली रंगोली

Also Read- Rewa News : ननद को घर के अंदर व भाभी को घर के बाहर काम पर लगाया ठेकेदार, मौका मिलते ही किया दुष्कर्म

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *