hindinews11.com

Amber Protein Share निवेशकों को किया मालामाल, 1 लाख को बना दिया 10 लाख

Amber Protein Share निवेशकों को किया मालामाल :- शेयर बाजार में उतार-चढ़ाव भरा दौर जारी है। लेकिन इस बीच कई ऐसे शेयर रहे जिन्होंने निवेशकों को मालामाल बनाने का काम किया है। आज ऐसे ही शेयर से हम आपको रूबरू कराएंगे जिसने पिछले एक साल में निवेशकों को मालामाल किया है। इस शेयर में जिस किसी ने भी 1 लाख रूपए निवेश किया होगा और अपने निवेश को बनाए रखा होगा तो आज वह लाखों का मालिक होगा।

दरअसल जिस शेयर की हम बात कर रहे है वह कोई और नहीं बल्कि अंबर प्रोटीन इंडस्ट्रीज लिमिटेड (Amber Protein Industries Share ) का शेयर है। इस शेयर ने निवेशकों को पिछले एकसाल में 900 प्रतिशत से अधिक का रिटर्न दिया है।

रिपोर्ट की माने तो बीएसई में 7 जुलाई 2021 को इस शेयर की कीमत 7.35 रूपए के करीब थी। जो वहीं 8 जुलाई 2022 के दरम्यान इस शेयर की कीमत बढ़कर 74.15 रूपए के लेवल में पहुंच गई। ऐसे में इस दरम्यान जिस किसी ने भी इस स्टॉक में निवेश किया होगा तो आज उसे तगड़ा रिटर्न मिला होगा। 7 जुलाई 2021 के दरम्यान किया गया एक लाख निवेश आज 8 जुलाई 2022 को 10 लाख का रिटर्न दिया होगा। ठीक ऐसे ही यदि किसी ने इस शेयर में इसी साल के शुरूआत में 1 लाख निवेश किया होगा तो वह 3.33 लाख रूपए बढ़कर हो गए होंगे। जबकि एक माह पहले जिस किसी ने इस शेर में 1 लाख लगाए होंगे तो वह आज बढ़कर आज वह बढ़कर 1.87 लाख रूपए हो गए होंगे।
बताते चले कि इस आर्टिकल में शेयर के परफार्मेंस की जानकारी दी गई। यह किसी भी तरह के निवेश के लिए प्रोत्साहित नहीं करता है।

Also Read- ब्लैक ट्रांसपेरेंट साड़ी पहन निया शर्मा ने बिखेरा हुस्न का जलवा, देखें तस्वीर

Also Read- रणवीर सिंह ने उर्फी जावेद को लेकर कह दी ऐसी बात की करण जौहर व आलिया भट्ट हंसी से हुए लोटपोट

Leave a Comment