Wednesday, May 25, 2022

hindinews11

HomeBUSINESSइस Cryptocurrency में आया गजब का उछाल, 24 घंटे में निवेशकों को...

इस Cryptocurrency में आया गजब का उछाल, 24 घंटे में निवेशकों को दिया खूब पैसा

Cryptocurrency बाजार में नई-नई करेंसियों की एंट्री हो रही है। लिहाजा किन करेंसियों के दामों में कब उछाल आ जाएं यह कहना जरा मुश्किल होगा। आज ऐसी ही एक क्रिप्टोकरेंसी से हम आपको रूबरू करांएगे। जिसमें बीते 24 घंटों में गजब का उछाल आया। इस करेंसी के दाम में 2400 फीसदी की बढ़त देखी गई। ऐसे में चलिए जानते हैं आखिर कौन सी वह करेंसी जिसके दाम तेजी से बढ़े हैं।

क्रॉस क्रिप्टो में आया तगड़ा उछाल

रिपोर्ट की माने तो जिस करेंसी में बीते 24 घंटों में गजब का उछाल आया है वह क्रॉस क्रिप्टोकरेंसी है। इस करेंसी में बीती दोपहर 3 बजे तक 2445 फीसदी की बढ़त देखी गई। इस तेजी से क्रॉस क्रिप्टो (Krause Cryptocurrency) की कीमत करीब 18.7 डॉलर तक प्रति करेंसी की कीमत पहुंच गई थी। लेकिन बाद में इसमें गिरावट भी देखी गई। रिपोर्ट की माने तो आज पौने 1 बजे तक इस करेंसी में करीब 83 फीसदी की गिरावट आई।

4167 है रैकिंग

क्रॉस क्रिप्टोकरेंसी (Krause Cryptocurrency) की वॉल्यूम में बीते 24 घंटों में गिरावट भी दर्ज की गई। यह गिरावट 56.90 फीसदी थी। इस गिरावट के बाद करेंसी का वॉल्यूम 88358 डॉलर हो गया था। कॉइनमार्केट कैप में इस करेंसी की रैकिग 4167 है। हालांकि इस करेंसी सर्कुलेटिंग सप्लाई एवं टोटल सप्लाई के आंकड़े फिलहाल सामने नहीं आए हैं। लेकिन हम आपको बता दें कि ऐसी करेंसी में निवेश ज्यादातर जोखिम के आधीन होता है। क्योंकि में एक समय पर तेजी से उछलने के बाद इसमें गिरावट भी काफी देखी जाती है।

क्या है क्रॉस करेंसी

यह करेंसी क्रॉस ( (Krause Cryptocurrency) ) हाउस का टोकन है। जो एक डीसेंट्रलाइज्ड ऑटोनोमस ऑर्गेनाइजेशन (डीएओ) है। यह प्रशंसकों, बास्केटबॉल प्रेमियों और प्यूरिस्ट्स की एक कम्युनिटी द्वारा गवर्न होता है। इस टोकन का टार्गेट एक एनबीए टीम लाने का है। इसके महत्वाकांक्षी योगदानकर्ताओं का समूह है, जिनका लक्ष्य एनबीए (नेशनल बास्केटबॉल एसोसिएशन उत्तरी अमेरिका में एक पेशेवर बास्केटबॉल लीग है) टीम का मालिक होना है।

Also Read- Shiba Inu की John Richmond के साथ साझेदारी, 1825 SHIB Logo भी चिपका

Also Read- 19 मार्च से Doge Coin व Shiba Inu Coin का पेमेंट शुरू करने जा रहा AMC Theatres, BitPay द्वारा की जा सकेगी पेमेंट

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular