Thursday, May 19, 2022

hindinews11

HomeBUSINESSAlien Shiba Inu coin ने निवेशकों को दिया 24 घंटे 1900 फीसदी...

Alien Shiba Inu coin ने निवेशकों को दिया 24 घंटे 1900 फीसदी रिटर्न, 1 लाख को बना दिया 20 लाख

Cryptocurrency बाजार अनिश्चितताओं से भरा है। यहां कब कौन सी करेंसियों के दाम बढ़ जाएंगे, कोई नहीं बता सकता हैं। एक तरफ क्रिप्टो बाजार जहां धड़ाम पड़ा हुआ है तो दूसरी तरफ एक ऐसी मीम करेंसी रही। जिसने निवेशकों को 24 घंटे में 1900 फीसदी का रिटर्न दे दिया। यह मीम करेंसी कोई और नहीं बल्कि एलियन शीबा इनु करेंसी (Alien Shiba Inu coin) है। वैसे माना यह जाता है कि जब बिटकॉइन (BitCoin) करेंसी के दामों में बढ़ोत्तरी होती है तो लगभग सभी करेंसियों के दाम बढ़ते हुए नजर आते हैं।

Alien Shiba Inu coin ने निवेशकों को दिया 24 घंटे 1900 फीसदी रिटर्न, 1 लाख को बना दिया 20 लाख

1 लाख को बना दिया 20 लाख

एलियन शीबा इनु करेंसी (Alien Shiba Inu coin) में बीते 24 घंटे के अंदर 1900 फीसदी का उछाल देखने को मिला। यह आंकड़ा कॉइन मार्केट कैप के अनुसार है। 1900 फीसदी रिटर्न के अनुसार अगर यहां 24 घंटे पहले किसी ने 1 लाख रूपए निवेश किए होंगे तो उसके 24 घंटे बाद 1 लाख रूपए 20 लाख में बदल गए होंगे। 9 जनवरी 2022 को एलियन शीबा इनु कॉइन शाम 5 बजे करीब 0.0075 पर कारोबार कर रहा था। रिपोर्ट की माने तो इस करेंसी की सप्लाई लगभग 10 करोड़ के आसपास है।

निवेश करना है क्या सही!

एलियन शीबा इनु करेंसी (Alien Shiba Inu coin) में एकाएक इतनी शानदार रैली देखकर यदि आप निवेश करने की सोच रहे हैं तो सावधान रहिए। क्योंकि इस करेंसी के बारे में फिलहाल बेहद कम जानकारी मौजूद है। जबकि मार्केट कैप के मामले में यह करेंसी 3356वें स्थान पर है। ऐसे में कोई भी क्रिप्टो के जानकार इतने कम रैंक वाले सिक्के में निवेश की सलाह नहीं देगा। इसके अलावा यह करेंसी कोई भी पॉपुलर क्रिप्टो एक्सचेंज पर लिस्ट नहीं है। खासकर भारतीय क्रिप्टो एक्सचेंजों पर।

Also Read- Cryptocurrency : एथेरियम, डॉज, कार्डानो व XRP अब तक का यह है ऑल टाइम हाई प्राइज

Also Read- Cryptocurrency भविष्य में इतने लाख रूपए हो सकती है Bitcoin की कीमत, निवेशक हो जाएंगे मालामाल

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular