Alia Ranbir Wedding: आलिया भट्ट जल्द बनेगी कपूर खानदान की बहू, वायरल हुआ ऋषि नीतू का वेडिंग कार्ड

Alia Ranbir Wedding: आलिया भट्ट जल्द बनेगी कपूर खानदान की बहू, वायरल हुआ ऋषि नीतू का वेडिंग कार्ड

Alia Ranbir Wedding : बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट और अभिनेता रणबीर कपूर जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। पिछले काफी समय से दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और यह है बॉलीवुड की वन ऑफ द बेस्ट जोड़ियों में से एक मानी जाती है। खबरें सुनने को मिल रही है कि 13 से 18 अप्रैल के बीच में यह है कपल शादी के बंधन में बंध जाएगा। शादी के बाद अप्रैल के आखिरी हफ्ते में बड़ा रिसेप्शन भी होगा जिसमें बॉलीवुड के सभी बड़े सितारे और जानी-मानी हस्तियां शामिल होंगी।

Alia Ranbir Wedding: आलिया भट्ट जल्द बनेगी कपूर खानदान की बहू, वायरल हुआ ऋषि नीतू का वेडिंग कार्ड

इन खबरों के बीच में ही नीतू कपूर और ऋषि कपूर की शादी का इनविटेशन कार्ड सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है। कहा जा रहा है कि आलिया और रणवीर की शादी का इनविटेशन कार्ड भी बिल्कुल इसी तरीके का रहने वाला है। इसके जरिए अपने दिवंगत पिता ऋषि कपूर को रणवीर कपूर ट्रिब्यूट देंगे।

बात करें नीतू कपूर और ऋषि कपूर की तो 1980 में दोनों ने शादी की थी और आर के स्टूडियो के अंदर ही शादी के सात फेरे लिए थे। उसके बाद 23 जनवरी 1980 को इनकी शादी का ग्रैंड रिसेप्शन हुआ था जिसमें बॉलीवुड की कई हस्तियां और करीबी लोग शामिल हुए थे।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने कभी भी अपनी शादी को लेकर मीडिया के सामने कोई बात नहीं की है ना ही इन दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को सबके सामने एक्सेप्ट किया है। हालांकि ऐसा कहा जा रहा है कि मेहमानों की लिस्ट भी बन चुकी है जिनमें कई बड़े नाम शामिल है जिनमें से प्रमुख लोग होंगे करण जोहर संजय लीला भंसाली जोया अख्तर वरुण धवन रोहित धवन सैफ अली खान जैसे कई सितारे इसमें शामिल होने वाले हैं।

इतना ही नहीं शादी से पहले रणबीर कपूर एक बैचलर पार्टी भी रखने वाले हैं जिसमें बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता अर्जुन कपूर अयान मुखर्जी आदित्य राय कपूर और भी कपूर खानदान की कई लोग शामिल रहने वाले हैं। साथ ही इस पार्टी के अंदर बेहद ही करीबी दोस्त भी रहेंगे।

Also Read- बेटे Abhishek Bhachchan की हरकतों को देख शॉक्ड हुए Amitabh Bachchan, पूरा मामला समझ दी शाबाशी!

Also Read- शाहिद कपूर के बर्थडे में साथ नजर आए थे Ishaan Khatter व Ananya pandey, अब दोनों के रिश्तों में आ चुकी है दरार

Leave a Reply

Your email address will not be published.