मां बनने के बाद प्रेग्नेंसी पर Alia Bhatt ने की खुलकर बात, इस डर से 12 वीक तक छिपाई सबसे प्रेग्नेंसी

मां बनने के बाद प्रेग्नेंसी पर Alia Bhatt ने की खुलकर बात, इस डर से 12 वीक तक छिपाई सबसे प्रेग्नेंसी

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों मदरहुड लाइफ को इंज्वॉय कर रही हैं। अभिनेत्री ने शादी के 3 महीने बाद अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था और 7 महीने बाद बेटी को जन्म दिया था। अब एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि आखिर उन्होंने 3 माह तक सबसे क्यों अपनी प्रेग्नेंसी छिपा रखी थी।

मां बनने के बाद प्रेग्नेंसी पर Alia Bhatt ने की खुलकर बात, इस डर से 12 वीक तक छिपाई सबसे प्रेग्नेंसी

… तो इस वजह से आलिया ने 3 माह छिपाई प्रेग्नेंसी

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपनी प्रेग्नेंसी पर बात रखते हुए कहती हैं कि वह प्रेग्नेंट थी, लेकिन उन्हें अपना कमिटमेंट भी पूरा करना था। साथ ही उन्हें खुद का और अपने बच्चे का ख्याल रखना था। इस वजह से वह 3 माह तक सबसे अपनी प्रेग्नेंसी की बात छिपाकर रखी थी।

प्रेग्नेंसी में इन कामों को किया पूरा

मीडिया रिपोर्ट की माने तो आलिया भट्ट ने प्रेग्नेंसी के दौरान ब्राम्हास्त्र व डार्लिंग्स फिल्म का प्रमोशन किया। इसके बाद उन्होनंे हॉलीवुड डेब्यू फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन की शूटिंग को पूरा किया। जिसके चलते वह सभी से अपनी प्रेग्नेंसी की बात 12 वीक तक लोगों से छिपाकर रखीं।

आलिया को था इस बात का डर

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बताती है कि 12 वीक तक उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी इसलिए सबसे छिपाकर रखी थी, क्योंकि नजर न लगे। हां मेरी प्रेग्नेंसी ने मुझे कुछ वीक दिक्कतें दी, लेकिन बाद में सब ठीक हो गया। इस दौरान जी मचलाता था। 12 वीक तक मैंने सबसे प्रेग्नेंसी इसलिए छिपाई, क्योंकि लोग बोलते हैं कि इतने दिन तक किसी को कुछ नहीं बताया जाता।

प्रेग्नेंसी में ऐसे करती थी रिलैक्स

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बताती है कि जब उनका शॉट पूरा हो जाता तो वह वैन में जाकर रिलैक्स कर लेती। क्योंकि उन्होंने प्रोजेक्ट साइन किया था, लिहाजा उसे समय पर पूरा भी करना था और खुद का ख्याल भी रखना था। आलिया बताती है कि वह उन्होंने टीम से बात की थी। जिन्होंने आश्वसन दिया था कि वह उनका पूरा ख्याल रखेंगे। वह उनकी केयर करेंगे। आलिया कहती है कि मैने प्रेग्नेंसी में एक्शन फिल्म शूट की। जिसका अनुभव बेहद शानदार रहा है। इस बात को वह सभी से सालों तक बताएगी।

Also Read- Rewa : जिले में पड़ रही कड़ाके की ठण्ड के बीच बदला प्रायमरी स्कूलों का समय, अब इतने बजे से लगेंगे सभी स्कूलें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *