hindinews11.com

शादी के दो माह बाद Alia Bhatt ने शेयर की गुड न्यूज, बनने वाली हैं मां, राखी सावंत ने कहां मैं मौसी जा रही हूं बनने

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) एवं रणवीर कपूर की शादी इसी साल 14 अप्रैल को कुछ खास मेहमानों के बीच हुई थी। शादी के दो महीनों के बाद आलिया ने सोशल मीडिया के जरिए सभी को गुड न्यू दी हैं। आलिया मां बनने वाली हैं।

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) व रणवीर कपूर की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर जोड़ी हैं। जो अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। अब हाल ही में आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया के जरिए यह खुशखबरी दी है कि वह जल्द मां बनने वाली हैं। वह प्रेग्नेंट हैं।

मीडिया रिपोर्ट की माने तो आलिया (Alia Bhatt) एवं रणवीन इन दिनों लंदन में हैं। जहां से आलिया एवं रणवीर ने एक सोशल मीडिया में तस्वीर शेयर की। तस्वीर में आलिया लेटी हुई हैं और रणवीर भी वहां बैठे हुए हैं। सामने तस्वीर में दिल का साइन नजर आ रहा हैं। इस तस्वीर को साझा करते हुए आलिया ने लिखा कि हमारा बेबी जल्द आ रहा है।

राखी सावंत बनी मौसी

आलिया (Alia Bhatt) द्वारा प्रेग्नेंसी की खबर शेयर करते ही उन्हें बॉलीवुड सहित तमाम लोग बधाईयां दे रहे हैं। इस बीच रॉखी सावंत ने भी आलिया भट्ट को अपने अंदाज में बधाई दी। राखी ने सोशल मीडिया में एक वीडियो साझा किया। जिसमें उन्होंने कहा कि मैं बेहद खुश हूं, आलिया मां बनने वाली है और मैं मौसी बनने वाली हूं। वीडियो में राखी कार में यात्रा कर रही थी। तभी उन्होंने एक वीडियो बनाया और सोशल मीडिया में शेयर किया। वीडियो में वह बेहद खुश नजर आई, और उन्होंने आलिया भट्ट को मां बनने की खबर पर बधाई दी।

बता दें कि प्रेग्नेंसी चेकअप की तस्वीर के अलावा आलिया ने एक शेर के जोड़े की तस्वीर शेयर की हैं। जिसमें शेयरी अपनी बच्चे को दुलार करती हुई नजर आ रही हैं। आलिया की यह तस्वीरें सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें आलिया भट्ट व रणवीर कपूर को सभी बधाई दे रहे हैं।

Also Read- लेटेस्ट तस्वीरों में Mouni Roy दिखी बला की खूबसूरत, तस्वीर पर फैंस दे ऐसे रिएक्शन

Also Read- Salman Khan ने एक बार पिता सलीम खान के पैसों पर लगा दी थी आग, फिर पिता ने…

Leave a Comment