hindinews11.com

रणवीर कपूर के साथ कैसे हुई प्यार की शुरूआत, Alia Bhatt ने किया खुलासा

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण को लेकर सुर्खियों में हैं। शो के सीजन 7 में पहले गेस्ट के रूप में आलिया भट्ट व रणवीर सिंह पहुंचे थे। जहां करण जौहर से दोनों ही सितारों ने जमकर गॉसिप किए और अपने जिंदगी के कई बड़े राज खोले। इस दौरान आलिया ने बताया कि कैसे रणवीर कपूर से उनके प्यार की शुरूआत हुई।

रणवीर कपूर के साथ कैसे हुई प्यार की शुरूआत, Alia Bhatt ने किया खुलासा

ऐसे हुई रणवीर आलिया के प्यार की शुरूआत

करण जौहर के चैट शो में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बताती है कि उनके और रणवीर कपूर के प्यार के शुरूआत एक गलत प्लेन सीट से हुई थी। आलिया बताती है कि फिल्म ब्रम्हास्त्र के वर्कशाप के लिए वह नए साल के पहले दिन जा रहे थे। रणवीर (Ranbir Kapoor) व मैं अलग-बगल वाली सीट में बैठे हुए थे। जिसे लेकर मैं बेहद एक्साइटेड थी। लेकिन कुछ ही समय में रणवीर की सीट में खराब आ जाती है। जिससे प्लेन का स्टाफ रणवीर कपूर को दूसरी जगह पर बैठा देता है। जिससे मैं बेचैन होने लगी। मैं भगवान से कह रही थी कि ऐसा क्यो रहा था। लेकिन थोड़ी देर में प्लेन के स्टाफ ने उस सीट को ठीक कर दिया और रणवीर दोबारा मेरे पास आ गए।

रणवीर का भी खराब हो गया था मूड़

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बताती है कि ऐसा नहीं है कि सीट खराबी की वजह से अकेले मैं परेशान हो रही थी। बल्कि रणवीर कपूर (Ranbir Kapoor) का भी मूड़ खराब हो गया था। वह भी मेरे पास बैठना चाहते थे। लेकिन सीट की दिक्कत की वजह से जब वह मुझसे दूर हो गए तो वह बेहद दुखी हुए थे। अलिया बताती है कि यही से हमारे प्यार की कहानी शुरू हुई थी और इसके बाद जो हुआ सबके सामने है।

बताते चले कि रणवीर कपूर (Ranbir Kapoor) एवं आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने कई सालों तक एक-दूसरे को डेट किया। साल 2022 में 14 अप्रैल बॉलीवुड के इस पावर कपल ने शादी कर ली हैं। शादी के दो महीने बाद आलिया ने सबको गुड न्यूज दे दी हैं। आलिया प्रेग्नेंट है और वह जल्द ही मां बनने वाली है। यह खबर खुद आलिया भट्ट ने सार्वजनिक की थी।

Also Read- करण जौहर ने रणवीर सिंह से पूछा सुहागरात पर थकान नहीं हुई तो जवाब में अभिनेता ने कहा मैं बहुत मूड़…

Also Read- S अक्षर के नाम वाले लोग बेहद उदार व होते हैं ईमानदार, जानिए इनकी विशेषताएं

Leave a Comment