Tuesday, May 17, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTRanbir Kapoor से Alia Bhatt पहले कर चुकी हैं शादी! कहा- जब...

Ranbir Kapoor से Alia Bhatt पहले कर चुकी हैं शादी! कहा- जब मैंने रणवीर को पहली बार देखा…

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म गंगूबाई काठियाबाड़ी को लेकर सुर्खियों में हैं। आलिया की यह फिल्म 25 फरवरी यानी कि कल सिनेमा घरों में रिलीज होगी। फिल्म प्रमोशन के दौरान आलिया ने इस बात का खुलासा किया कि वह रणवीर से दिमाग में पहले ही शादी कर चुकी है।

Ranbir Kapoor से Alia Bhatt पहले कर चुकी हैं शादी! कहा- जब मैंने रणवीर को पहली बार देखा…

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी से सुर्खियों में हैं। इसके अलावा वह रणवीर कपूर (Ranbir Kapoor) साथ लव अफेयर को लेकर चर्चाओं में हैं। आलिया स्टारर फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी 25 फरवरी को रिलीज हो रही है। फिल्म का टीजर पहले ही जारी किया जा चुका है। जिसे देखने के बाद यह कहा जा रहा है कि आलिया भट्ट संजय लीला के साथ मिलकर धमाल मचाने वाली है। फिल्म के अलावा वह रणवीर कपूर को लेकर भी सुर्खियों में है। फैंस को इस जोड़ी की शादी का बेसब्री से इंतजार है।

वह देखना चाहते हैं कि आलिया कब रणवीर (Ranbir Kapoor) की दुल्हनियां बनेगी। फिल्म प्रमोशन के दौरान आलिया ने रणवीर संग खुद की लव स्टोरी का किस्सा बयां किया। आलिया बताती है कि वह पहली बार रणवीर कपूर को ऑन स्क्रीन देखते ही लट्टू हो गई थी। पहली बार रणवीर (Ranbir Kapoor) को देखते ही आलिया ने यह सोच लिया था कि वह दुल्हनिया रणवीर की ही बनेगी।

आलिया रणवीर से कर चुकी पहले ही शादी

आलिया (Alia Bhatt) बताती है कि वह रणवीर (Ranbir Kapoor) से अपने दिमाग में पहले ही शादी कर चुकी हैं। आलिया कहती है कि रणवीर को जब पहली बार पर्दे पर देखा था तभी मैंने तय कर लिया था कि शादी तो रणवीर से ही करूंगी। आलिया कहती है कि उस समय मैं छोटी लड़की थी। आगे एक्ट्रेस कहती है कि शादी तब होती है जब आप शांत होते हैं। आपके दिमाग में इसके बार में चीजें चल रही होती है। दिल में रिलेशनशिप जब एक अच्छे स्टेज पर होता है।

Ranbir Kapoor से Alia Bhatt पहले कर चुकी हैं शादी! कहा- जब मैंने रणवीर को पहली बार देखा…

कब करेंगे शादी!

आलिया (Alia Bhatt) ने रणवीर कपूर (Ranbir Kapoor) से शादी के बारे में खुलकर बात की। आलिया कहती है कि शादी हमारे दिमाग में हैं। लेकिन अभी हम थोड़ी शांति चाहते हैं। हम यह तय कर चुके है कि रिलेशन में हैं। शादी भी हमें करनी है। लेकिन इस सवाल को अब आगे बढ़ जाना चाहिए। क्योंकि शादी जब होनी होगी तो होगी ही। जब मैं और रणवीर चाहेंगे। शादी में समय लगता है। बता दें कि गंगूबाई फिल्म के बाद आलिया भट्ट, आरआरआर व ब्रम्हास्त्र जैसी मूवी में नजर जाएगी।

Also Read- Rajkummar Rao कभी पाई-पाई के लिए थे मोहताज, बिस्किट खाकर भरते थे पेट आज है इतने करोड़ सम्पत्ति के मालिक

Also Read- 48 वर्षीय एक्टर Hritik Roshan दोबारा करने जा रही हैं शादी!, इस अभिनेत्री संग जुड़ रहा है नाम

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular