Thursday, May 19, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTगंगूबाई के किरदार में समाई Alia Bhatt ब्वॉयफ्रेंड रणवीर को कर डाला...

गंगूबाई के किरदार में समाई Alia Bhatt ब्वॉयफ्रेंड रणवीर को कर डाला परेशान, करती थी ऐसी हरकतें

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बहुंमुखी प्रतिभा की धनी एक्ट्रेस है। जिसे वह कई फिल्मों में जगजाहिर कर चुकी हैं। इन दिनों आलिया भट्ट गंगूबाई फिल्म को लेकर सुर्खियों में है। फिल्म का टीजर बीते दिनों रिलीज किया जा चुका है। टीजर देख सभी ने आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के अभिनय की खूब प्रशंसा की। अब लोगों को फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। आलिया भट्ट, संजय लीला भंसाली व अजय देवगन इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में बिजी है। फिल्म प्रमोशन के दौरान ही निर्देशक संजय लीला भंसाली ने आलिया भट्ट की एक हरकत का खुलासा किया है। ऐसे में गंगूबाई का किरदार निभाकर आलिया क्या हरकतें करने लगी थी, चलिए जानते हैं।

गंगूबाई के किरदार में समाई Alia Bhatt ब्वॉयफ्रेंड रणवीर को कर डाला परेशान, करती थी ऐसी हरकतें

बता दें कि आलिया भट्ट (Alia Bhatt) सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती है। आलिया के सोशल मीडिया इंस्ताग्राम में 59 मिलियन से ज्यादा फैंस है। ऐसे में युवा अभिनेत्री की पॉपुलरटी का अंदाजा सहज ही लगाया जा सकता है। बताते चले कि आलिया भट्ट सोशल मीडिया में कोई न कोई पोस्ट करती रहती है। जिसे उनके फैंस खूब लाइक व शेयर करते हैं। इस बीच आलिया गंगूबाई फिल्म को लेकर सुर्खियों में है। फिल्म से जुड़ा एक किस्सा हम आपको बताने जा रहे हैं। जिसे संजय लीला भंसाली ने फिल्म प्रमोशन के दौरान किया।

संजय लीला भंसाली बताते हैं कि आलिया भट्ट घर पर गंगूबाई की हरकतें किया करती थी। जिसका पता उन्हें तब चला जब एक दिन रणवीर कपूर ने उन्हें फोन करके इस बारे में बताया। संजय लीला भंसाली बताते हैं कि रणवीर कहते है कि गंगूबाई का भूत वगैरह घुस गया है क्या इसके अंदर। जो इस तरह की हरकतें कर रही है। यह किरदार से बाहर नहीं निकल रही है। घर पर भी आलिया (Alia Bhatt) गंगूबाई स्टाइल में बोलती रहती है। आगे संजय लीला बताते हैं कि फिल्म के गाने में जब आलिया भट्ट का डांस मैंने देखा तो हतप्रभ रह गया। तब मुझे पता चला कि आलिया कितनी अच्छी डांसर है। आलिया के डांस को देखकर यह लग रहा था कि वह पूरी तरह से गंगूबाई के किरदार में डूब चुकी हैं।

बात करें गंगूबाई फिल्म की तो वह 25 फरवरी को सिनेमा घरों में रिलीज होगी। फिल्म में मुख्य भूमिका आलिया भट्ट (Alia Bhatt) निभाती हुई नजर आएगी। आलिया के अलावा अजय देवगन भी लीड रोल में है। गंगूबाई फिल्म का लोगों को बेसब्री से इंतजार है। खबर यह भी है कि फिल्म गंगूबाई के परिवार वाले विरोध कर रहे हैं। उनका आरोप है कि फिल्म में गंगूबाई को गलत तरीके से पेश किया जा रहा है।

Also Read- Bachchan Pandey Trailer Review : हीरो ने नहीं पूरा विलेन है अक्षय कुमार, कृति सेनन, अरशद वारसी को भी नहीं छोड़ा!

Also Read- LocK UP : जब अपने डैडी की नहीं सुनती तो बॉलीवुड के बिग डैडी की क्या सुनूंगी: Kangana Ranaut

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular