Wednesday, May 18, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTRanbir Kapoor संग शादी के मूड़ में नहीं Alia Bhatt! शादी से...

Ranbir Kapoor संग शादी के मूड़ में नहीं Alia Bhatt! शादी से जुड़े सवाल पर एक्ट्रेस का करारा जवाब

आलिया भट्ट एवं रणवीर कपूर लम्बे समय से शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में है। लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस ने जो जवाब दिया है उससे यह साफ है कि फिलहाल रणवीर कपूर एवं आलिया भट्ट शादी नहीं करेंगे।

Ranbir Kapoor संग शादी के मूड़ में नहीं Alia Bhatt! शादी से जुड़े सवाल पर एक्ट्रेस का करारा जवाब

आलिया भट्ट इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म गंगूबाई काठियाबाड़ी को लेकर सुर्खियों में हैं। यह फिल्म 25 फरवरी को सिनेमा हाल में रिलीज होगी। फिल्म आलिया के अलावा अजय देवगन भी प्रमुख किरदार में हैं। फिल्मों के अलावा आलिया इन दिनों शादी को लेकर हाल ही में दिए गए बयान को लेकर सुर्खियों में हैं।

मीडिया रिपोर्ट की माने तो आलिया भट्ट ने शादी के सवाल पर जवाब देते हुए कहा कि पता नहीं, मुझे नहीं लगता कि मुझे इससे परेशानी होती है। मुझे लगता है कि ऐसा इसलिए हुआ है क्योंकि बहुत सारे लोग शादी कर रहे हैं। तो ये कुछ ऐसा रहा कि अरे तुम दोनों कपल हो, तो तुम लोगों को भी शादी कर लेनी चाहिए। आगे एक्ट्रेस कहती है कि मुझे हमेशा ही लगता है कि ये चीजें आपकी फीलिंग्स, सही वक्त और जब आप सहज महसूस करें तब करनी चाहिए। आलिया के इस बयान के बाद यह माना जा रहा है कि फिलहाल एक्ट्रेस शादी के मूड़ में नहीं है। लेकिन एक समय यह खबरें थी कि आलिया व रणवीर जल्द शादी कर लेंगे।

ब्राम्हस्त्र में नजर आएगा कपल

रणवीर कपूर एवं आलिया भट्ट बॉलीवुड की ऐसी जोड़ी है जिसे फैंस खूब पसंद करते हैं। फैंस इन दोनों को शादी के बंधन में जल्द बंधते हुए देखना चाहते हैं। क्योंकि बॉलीवुड में अब तक कई सितारे शादी कर चुके हैं। लेकिन लम्बे समय से सुर्खियों में रही यह जोड़ी अभी तक शादी के बंधन में नहीं बंधी है। ऐसे में यह जोड़ी हमेशा शादी को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। बात करें दोनों सितारों की फिल्मों की तो दोनों जल्द ही फिल्म ब्रम्हास्त्र में साथ नजर आएंगे। अयान मुखर्जी के निर्देशन में तैयार फिल्म ब्रम्हास्त्र का फैंस को बेसब्री से इंतजार हैं। इन दोनों सितारों के अलावा सदी के महानायक अमिताभ बच्चन, अक्कीनेनी नागार्जुन, मौनी राय सहित कई दिग्गज सितारे फिल्म में नजर आएंगे।

Also Read- कभी ऐश्वर्या राय से बेइंतहा प्यार करते थे Salman Khan, 56 वर्ष की उम्र इस वजह से है कुंवारे!

Also Read- परिवारवालों के आपत्ति के बाद घर से भागकर इस अभिनेत्री ने रचाई थी शादी, फोटाशूट के दौरान किसिंग का नाम सुन हालत हो गई थी खराब

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular