hindinews11.com

बगैर इनवियर के व्हाइट स्कर्ट पहन पार्टी में पहुंची अलाना पाण्डेय, हो गई Oops मूवमेंट का शिकार

अलाना पाण्डेय बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता चंकी पाण्डेय की भतीजी व एक्ट्रेस अनन्या पाण्डेय की कजिन बहन हैं। अनन्या ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी समय में अपनी एक अलग पहचान बनाई हैं। वह अक्सर अपने लुक्स से बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को टक्कर देती रहती हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि उनकी कजिन बहन भी बोल्डनेस के मामले में उनसे कम नहीं है।
अलाना पाण्डेय सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती हैं। जहां वह अक्सर अपने फैंस के लिए शानदार पोस्ट साझा करती रहती हैं। अलाना के फैंस उनकी पोस्ट को बहुत लाइक करते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि हाल ही में अलाना बोल्ड दिखने के चक्कर में ऐसी ड्रेस पहन ली। जिससे सबकुछ दिख गया और वह उप्स मोमेंट का शिकार हो गई। नहीं तो चलिए जानते हैं।

बगैर इनवियर के व्हाइट स्कर्ट पहन पार्टी में पहुंची अलाना पाण्डेय, हो गई Oops मूवमेंट का शिकार

दरअसल अलाना पाण्डेय बीते दिनों अपनी मां का जन्मदिन मनाने पहुंची। इस दरम्यान उन्होंने ऐसी स्कर्ट पहन रख थी कि उन्हें बार-बार अपने हाथ से शरीर को ढकना पड़ा। इस दरम्यान आलाना खुद को काफी अनकंफर्टेबल महसूस कर रही थी।

अलाना की ड्रेस हद से ज्यादा रिवीलिंग थी। मां के जन्मदिन पर वह पर्पल कलर का शार्ट स्ट्रिप व व्हाइट स्कर्ट पहन रखी थी। एक्ट्रेस की स्कर्ट एक साइड खुली हुई थी। जिससे कैमरे में वह सब कैद हो गया जिसे नहीं होना चाहिए था। जिस वजह से अलाना उप्स मोमेट का शिकार हो गई।

बेहद बोल्ड है अलाना

अलाना बेहद बोल्ड है। क्योंकि वह अक्सर कोई न कोई ऐसी शॉर्ट ड्रेस पहनती है। जिसे इंस्ताग्राम में वायरल होते देर नहीं लगती है। तस्वीरों में अलाना बोल्डनेस की सीमाएं तोड़ती हुई कई बार देखी जा चुकी हैं। अलावा कई मौके पर अपने ब्वॉयफ्रेंड संग तस्वीरें भी साझा कर चुकी हैं, जिसे उनके फैंस खूब पसंद करते हैं।

बताते चले कि आलाना पाण्डेय बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस अनन्या पाण्डेय की चचेरी बहन हैं व चंकी पाण्डेय की भतीजी हैं। अलाना चंकी पाण्डेय के भाई चिक्की पांडे व उनकी पत्नी डीना पांडे की बेटी हैं। अलाना के पिता फेमस बिजनेसमैन हैं। वहीं उनका छोटे भाई अहान भी एक एक्‍टर, मॉडल और सोशल मीडिया सेलिब्रिटी हैं। अलाना ने भारतीय लड़के से नहीं बल्कि एक विदेशी मूल के लड़के से सगाई की हैं। यह सगाई उन्होंने 14 नवम्बर 2021 में अपने घर मुम्बई में की थी। अलाना की सोशल मीडिया में तगड़ी फैंस फालोइंग हैं। जो अलाना की हर पोस्ट को खूब पसंद करते हैं और उन पर प्रतिक्रियाएं देते हैं।

Also Read- जब शिल्पा शेट्टी ने अक्षय कुमार को बताया धोखेबाज, कहा- उसने मेरा इस्तेमाल किया है, अब मैं उसके साथ..

Also Read- Sahfasli Kheti : एकसाथ दो फसलों की खेती कर मालामाल हो रहे किसान, आप भी आजमाएं यह तरीका

Leave a Comment