Thursday, May 19, 2022

hindinews11

HomeENTERTAINMENTअक्षय कुमार का दिल था कभी आवारा, कभी इस एक्ट्रेस के लिए...

अक्षय कुमार का दिल था कभी आवारा, कभी इस एक्ट्रेस के लिए धड़कता तो कभी.., आखिरी में ऐसे बने फैमिली मैन

अक्षय कुमार (Akshay kumar) बॉलीवुड के सबसे व्यस्ततम कलाकारों में से एक है। अभी तक वे कई ब्लॉकबस्टर फ़िल्म कर चुके हैं। ना सिर्फ फिल्मों की वजह से बल्कि अपने निजी जीवन की वजह से भी वे सुर्खियां बनाने में कामयाब रहते हैं। माना जाता है कि एक समय पर अक्षय का दिल थोड़ा आवारा किस्म का था, वो कभी रवीना के लिए धड़क जाता तो कभी शिल्पा शेट्टी के लिए।

मगर आखिरकार इस बंजारे को घर मिला ट्विंकल में यही वजह है कि उन्होंने एक्ट्रेस के साथ शादी रचा ली और बन गए फैमिलीमैन। गौरतलब है कि ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड के पहले सुपरस्टार कहे जाने वाले राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया की बेटी हैं। यह बॉलीवुड एक्ट्रेस रह चुकी हैं, हालांकि इन्होंने चंद ही फिल्में की हैं जो कुछ खास चली नहीं थी। बाद में इन्होंने 2001 में अक्षय कुमार से शादी रचा ली और बॉलीवुड को अलविदा कह दिया।

आपको बता दें कि अक्षय (Akshay kumar) उनकी सास यानी ट्विंकल की माँ डिम्पल कपाड़िया से उम्र में महज 10 साल ही छोटे हैं। डिम्पल का जन्म जहां 1953 में हुआ था तो वहीं अक्षय कुमार उनसे 10 साल बाद यानी 1963 में पैदा हुए थे। उम्र में इतना कम अंतर ही इन दोनों को सास दामाद से ज़्यादा दोस्ती के रिश्ते में बांधता है। और यह दोस्ती कई फंक्शन या मौकों पर खुल कर बाहर भी आती है।

बताते चलें कि डिम्पल कपाड़िया ने महज 16 साल की उम्र में सुपरस्टार राजेश खन्ना से शादी कर ली थी। वहीं शादी को सिर्फ साल भर ही गुजरा था कि छोटी सी डिम्पल की गोदी में एक छोटी सी ट्विंकल आ गयी थी। हालांकि 1982 में राजेश खन्ना और उनकी पत्नी डिंपल अलग हो गए। अब अक्षय कुमार (Akshay kumar) पत्नी ट्विंकल खन्ना और सास डिंपल का ख़्याल रख रहे हैं।

Also Read- ईद पर रिलीज हुई Salman Khan की इन 5 बड़ी फिल्मों ने कमाई का बनाया बड़ा रिकार्ड

Also Read- सलमान खान ने शेयर किया वाक्या, कैसे उन्हें सांप ने एक नहीं बल्कि तीन बार कांटा

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular