Tuesday, May 24, 2022

hindinews11

HomeUncategorizedAtrangi Re Film का अक्षय कुमार ने शेयर किया वीडियो, लिखा उम्मीद...

Atrangi Re Film का अक्षय कुमार ने शेयर किया वीडियो, लिखा उम्मीद है…

Atrangi Re Film रिलीज, जानिए क्या है कहानी

अक्षय कुमार (Akshay kumar) , सारा अली खान (Sara Ali khan) एवं धनुष (Dhanus) स्टारर फिल्म आज ओटीटी प्लेटफार्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई। फिल्म को लेकर फैंस के बीच शानदार बज बना हुआ है।

अतरंगी रे फिल्म (Atrangi Re Film) आज डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज हुई। फिल्म का रिव्यू पढ़ने लोग जमकर सर्च कर रहे हैं। अतरंगी रे फिल्म एकदम लीग से हटकर फिल्म हैं। जो निश्चित ही दर्शको ंको खूब पसंद आएगी। फिल्म का प्रमोशन तीनों सितारों ने बीते दिनों जोर-शोर से किया। अतरंगी रे फिल्म का एक वीडियो अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया में शेयर किया है। जिसमें अक्षय कुमार की अटपटी इंग्लिश लोगों को खूब पसंद आ रही हैं।

अक्षय ने लिखी यह बात

अतरंगी रे फिल्म (Atrangi Re Film) का एक वीडियो सोशल मीडिया में शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा कि ‘आपके गले लगाना है। हमें उम्मीद है कि आप इसे वहीं प्यार देंगे। जिसे हमने गो स्ट्रीम इट नाउ ओनली ऑन के साथ बनाया है।

क्या है फिल्म की कहानी!

फिल्म की कहानी बिहार के सीवान में रहने वाली रिंकू सूर्यवंशी यानी कि सारा अली खान व तमिलनाडू के विशु यानी कि धनुष के इर्द-गिर्द घूमती है। दोनों की जबरन शादी इसलिए करा दी जाती है क्योंकि रिंकू किसी और से प्यार करती है। उसके लिए वह घर से कई बार भाग भी चुकी हैं।

फिल्म की कहानी की शुरूआत रिंकू के भागने से शुरू होती हैं। तो वहीं विशु यानी कि धनुष डॉक्टरी की पढ़ाई कर रहा होता है। विशु की अन्य लड़की से शादी होने वाली होती है। सारा विशु के साथ नहीं रहना चाहती है। लिहाजा वह दिल्ली पहुंचते ही अपना रास्ता अलग कर लेना चाहती है। क्योंकि वह जादूगर यानी कि सज्जाद अली खान यानी कि अक्षय कुमार से प्यार करती है। लेकिन कहानी में एक ऐसा मोड़ आता है जिससे विशु को यह एहसास होने लगता है कि वह रिंकू के प्यार में पड़ चुका हैं। जब तक वह रिंकू से प्यार का इजहार कर पाता। इतने में अक्षय कुमार यानी कि जादूगर की इंट्री हो जाती है। आगे फिल्म की कहानी में जो ट्वीस्ट आता है वह बेहद ही कमाल का है। जिसे आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं।

बता दें कि अगर आप एक अनोखी कहानी देखना चाहते हैं। तो अतरंगी फिल्म को जरूर देखें। क्योंकि यह फिल्म बेहद कमाल की हैं। फिल्म में कई गाने है जो बेहद ही कमाल के हैं। फिल्म को निर्देशित आनंद एल राय ने किया है। जो लीग से हटकर कहानी के लिए जाने जाते हैं। फिल्म क्रिटिक ने फिल्म को साढ़े 3 प्वाइंट की रेटिंग दी है। जिससे साफ है कि फिल्म बेहद शानदार है।

Also Read- जब ट्वींकल के लिप से बॉबी देओल की टकरा गई थी लिप, भड़की एक्ट्रेस ने किया यह काम

Also Read – कमरे के बजाय करण जौहर के बाथरूम Sara Ali khan करती थी यह काम, खुलासा किया तो करण के उड़ गए होश

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular