Akshay Kumar ने किया खुलासा, बताया आखिर किस वजह से वह नहीं कर रहे हेरा फेरी 3 फिल्म

Akshay Kumar ने किया खुलासा, बताया आखिर किस वजह से वह नहीं कर रहे हेरा फेरी 3 फिल्म

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) हेरा फेरी फिल्म के लगभग सभी सिरीज में नजर आ चुके हैं। अब मेकर्स हेरा फेरी 3 पर काम शुरू करने जा रहे हैं। बीते दिनों जब यह खबर आई कि अक्षय कुमार की जगह पार्ट 3 में कार्तिक आर्यन नजर आएंगे तो सोशल मीडिया में एक कैंपेन चला। यूजर ने लिखा कि नो अक्षय कुमार (Akshay Kumar) नो हेराफेरी। अब इस पूरे मामले में अक्षय कुमार ने अपनी चुप्पी तोड़ी और बताया आखिर किस वजह से वह हेरा फेरी 3 फिल्म नहीं कर रहे हैं।

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने साल 2022 में कई फिल्में रिलीज की हैं लेकिन वो फिल्में बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं कर पाईं। इसी बीच फिल्मी दुनिया से खबर आ रही थी कि ‘हेराफेरी’ फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म जल्द शुरू होने वाली है और अक्षय कुमार की जगह कार्तिक आर्यन लेंगे. जब से यह खबर आई है सोशल मीडिया पर चौंकाने वाला रिएक्शन आ रहा है। हेराफेरी 3 को लेकर अब तक आई खबरों पर अक्षय कुमार (Akshay Kumar Movies) ने चुप्पी तोड़ी है और कई बड़े खुलासे किए हैं।

हेरफेर का हिस्सा नहीं अक्षय कुमार

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) से पहले, परेश रावल ने पुष्टि की है कि खिलाड़ी कुमार Hera Pheri सीरीज़ की तीसरी किस्त का हिस्सा नहीं होंगे। अब अक्षय कुमार ने भी इसे स्वीकार कर लिया है। अक्षय कुमार ने हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स लीडरशिप कमेटी में हेराफेरी 3 के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि यह फैसला उनके और निर्माताओं के बीच मतभेद के कारण आया है। अभिनेता ने यह भी कहा कि हेरफेर मेरा एक हिस्सा रहा है और फिल्म से मेरी यादें जुड़ी हुई हैं। मुझे इस बात का भी दुख है कि इतने सालों तक वह फिल्म नहीं बन पाई यानी तीसरा पार्ट नहीं बन सका. अक्षय कुमार ने भी कहा- मेरा मानना ​​है कि हमें अलग तरह से सोचना शुरू करना होगा।

अक्षय कुमार को मिला ऑफर!

हेराफेरी 3 के बारे में खुलासा करते हुए अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने कहा- मुझे फिल्म का ऑफर आया और मुझे इसके बारे में बताया गया। लेकिन उनकी पटकथा, पटकथा और सब कुछ देखकर मैं संतुष्ट नहीं था, मैं इससे खुश भी नहीं था। मुझे वही करना है जो लोग देखना चाहते हैं और इसलिए मैं वापस चला गया… उन्होंने यह भी कहा- मैं भी बहुत दुखी हूं… जिस तरह से चीजें निकलीं उससे मैं खुश नहीं हूं, इसलिए मैंने फिल्म नहीं की। निर्णय क्या है?

Also Read- Earthquake in Delhi : 4 दिन बाद फिर आया दिल्ली एनसीआर में भूकंप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *